Breaking News

चोट के कारण टी20 वर्ल्ड कप 2022 से बाहर चल रहे Jasprit Bumrah ने इंजरी को लेकर तोड़ी चुप्पी

टी20 विश्व कप 2022 की तैयारी तेजी से जारी है। अब से बस 14 दिन बाद क्रिकेट का ये बड़ा टूर्नामेंट शुरू होने जा रहा है। आईसीसी की तैयारी चल रही है और टीमें भी अपने अस्त्र शस्त्र ठीक करने में जुटी हुई हैं। पिछले कुछ दिनों से ये उम्मीद की जा रही थी कि बुमराह कुछ हफ्तों में ठीक होकर स्कॉड में लौट जाएंगे लेकिन बीसीसीआई ने बुमराह के स्कॉड से बाहर की साफ तौर पर पुष्टि कर दी है।

टी20 वर्ल्ड कप 2022 से बाहर होने के बाद जसप्रीत बुमराह  ने मंगलवार को ट्वीटर का सहारा लेते हुए अपनी इंजरी पर एक बयान दिया है।टीम इंडिया को उस वक्त बड़ा झटका लगा, जब अपनी इंजरी के कारण जसप्रीत बुमराह को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली जा रही टी20 सीरीज से बाहर होना पड़ा। पहले इस तरह की खबरें आई थीं कि जसप्रीत बुमराह शायद टी20 विश्व कप 2022 से भी बाहर हो जाएं.

इस बीच बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने साफ कर दिया है कि अभी जसप्रीत बुमराह विश्व कप से बाहर नहीं हुए हैं, अब ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी रहे शेन वॉटसन ने एक नाम लिया है, हो सकता है कि उस खिलाड़ी  नाम नाम सुनकर आप भी चौंक जाएं।बुमराह ने अपनी इंजरी पर चुप्पी तोड़ते हुए एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होने पर अपनी दुख व्यक्त की है और देखभाल पर शुक्रिया भी कहा। बार-बार होने वाली पीठ की समस्या ने जसप्रीत बुमराह को टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होने पर मजबूर कर दिया।

About News Room lko

Check Also

भारत के शीर्ष गेमर्स से मिले प्रधानमंत्री मोदी, इन खेलों में खुद भी आजमाया हाथ

भारत के शीर्ष गेमर्स से प्रधानमंत्री मोदी ने मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने खुद भी ...