Breaking News

सिधरा इलाके में जवानों ने तीन आतंकियों को किया ढेर, भारी मात्रा में बरामद हथियार

जम्मू के सिधरा इलाके में बुधवार सुबह सुरक्षाबल के जवानों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) पुलिस ने बताया कि मारे गए आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद किया गया है। आतंकियों की पहचान की कोशिश जारी है। साथ ही इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

 

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के उधमपुर जिले में पुलिस द्वारा 15 किलोग्राम के इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (IED) को डिफ्यूज करने के ठीक एक दिन बाद ये मुठभेड़ हुई।

वेणुगोपाल ने यात्रा को ‘राष्ट्रीय पदयात्रा’ करार दिया, शामिल होंगे पूर्व मुख्यमंत्री और …

एडीजीपी मुकेश सिंह ने बताया कि हमने एक ट्रक की असामान्य गति देखी और उसका पीछा किया। ट्रक को जम्मू के सिदरा में रोका गया। ट्रक के रूकने के बाद ड्राइवर उतरकर भाग गया। इसके बाद सुरक्षाबल के जवानों ने ट्रक की तलाशी ली तो अंदर छिपे आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग कर दी। इसके बाद सुरक्षाबलों की ओर से भी जवाबी फायरिंग की गई। उन्होंने कहा कि मुठभेड़ खत्म हो गई है। वहां 2-3 आतंकी थे जो हथियारों से लैस थे।

बता दें कि सोमवार को बसंतगढ़ इलाके में एक बड़ी आतंकी साजिश को नाकाम करते हुए सुरक्षाबलों ने एक बेलनाकार आईईडी, 300-400 ग्राम आरडीएक्स, 7.62 एमएम के सात कारतूस और पांच डेटोनेटर बरामद किए थे। मंगलवार को आईईडी को सफलतापूर्वक निष्क्रिय कर दिया गया था। प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) की एक कोडेड शीट और एक लेटर पैड पेज भी बरामद किया गया था।

About News Room lko

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...