Breaking News

झारखंड: JMM सुप्रीमो शिबू सोरेन और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव

कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ रहा है. अब झारखंड मुक्ति मोर्चा अध्यक्ष और राज्यसभा सदस्य शिबू सोरेन और उनकी पत्नी रूपी सोरेन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. दोनों को आइसोलेट किया गया है. इसके साथ ही शिबू सोरेने के बेटे और सीएम हेमंत सोरेन का एक बार फिर कोरोना टेस्ट किया जाएगा. 24 अगस्त को हेमंत सोरेन का कोरोना टेस्ट किया जाएगा.

दरअसल, पूर्व मुख्यमंत्री शिबू सोरेन के घर पर तैनात 17 स्टाफ और सुरक्षाकर्मियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव निकली थी. इसके बाद शिबू सोरेन और उनकी पत्नी रूपी सोरेन का कोरोना टेस्ट किया गया है, जिसके बाद उनका रिजल्ट पॉजिटिव आया. शिबू सोरेन की उम्र 76 साल से अधिक है, ऐसे में कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद उनकी चिंता बढ़ गई है. वहीं इससे पहले सूबे के स्वास्‍थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. गुप्ता का कोरोना टेस्ट मंगलवार को ही किया गया था जिसके बाद देर शाम को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके साथ ही उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है.

Loading...

बता दें कि कोरोना संक्रमण देश भर में लगातार बढ़ता ही जा रहा है. ऐसा ही कुछ झारखंड में भी देखने को मिल रहा है. जहां एक तरफ हर दिन नए कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. पुलिसकर्मियों के साथ ही प्रशासनिक अधिकारी भी चपेट में आ रहे हैं. झारखंड में शुक्रवार को कोरोना के 990 मरीज मिले जबकि, 927 स्वस्थ हो घर लौटे. वहीं 14 ने दम तोड़ा. राज्य में अब कुल संक्रमितों की संख्या 28231 हो गई है जबकि 18372 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं. वहीं मृतकों की संख्या 305 पर पहुंच गई है.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

जम्मू-कश्मीर के लोगों को मिलेगी बिजली-पानी के बिल में 50 प्रतिशत की छूट: मनोज सिन्हा

जम्मू-कश्मीर में एक साल के लिए बिजली-पानी के बिल में 50 प्रतिशत की छूट की ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *