Breaking News

जिलानी और ओवैसी का जनाजा निकालने पर हुई मारपीट

लखनऊ। मुस्लिम कारसेवक मंच की ओर से ऑल इंडिया मुस्ल्मि पर्सनल ला बोर्ड के कोर्ट फैसले (रिव्यू पिटिशन) के विरोध में आल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की जनाजा यात्रा निकाली गई। इससे आक्रोशित लोगों ने कारसेवक मंच के अध्‍यक्ष कुंवर आजम खान की पिटाई कर दी। जिसके बाद उन्‍होंने विकास नगर पुलिस को तहरीर दी।

मुस्लिम कारसेवक मंच ने आल इंडिया पर्सनल ला बोर्ड के फैसले (रिव्यू पिटिशन) के विरोध में आल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की जनाजा यात्रा निकाली थी। जिसमे उन्‍होंने ओवैसी व जफरयाब जिलानी बाबरी मस्जिद के विषय कहा कि ऐसे लोग देश में अमन और एकता नहीं चाहते हैं। इसको लेकर अधिकतर मुस्लिम समाज के लोग के लोगो का मानना है कि ये लोग फिर से हिंदू मुस्लिम सौहर्द्र को बिगड़ ना चाहते है। जबकि जिस तरह पूरे देश के मुसलमानों ने सर्वोच्च न्यायालय के फैसले को सा सम्मान स्वीकार किया तभी से इन लोगों को लगा कि अब तो हमारी दुकान बन्द हो जाएगी।
इसी बात को लेकर ओवैसी और जफरयाब जिलानी देश में दंगा करवाना चाहते हैं। आज की शव यात्रा इस बात का संदेश है की ये लोग दुबारा इस मामले को ना उठाए। जिस तरह की बयान बजी हो रही है वे सर्वोच्च न्यायालय का अपमान है। सर्वोच्च न्यायालय को खुद संगायान में के कर इन लोगो के खेलाफ संवैधानिक कारवाही करनी चाहिए। वहीं बोर्ड का जनाजा निकालने से नाराज लोगों ने मुस्लिम कार्य सेवक मंच के अध्यक्ष कुंवर आजम खान से साथ मारपीट की। जिसके बाद आजम खान ने विकास नगर पुलिस को तहरीर दी।

 

About Samar Saleel

Check Also

सपा ने मेरठ के प्रत्याशी भानु प्रताप का टिकट काटा, नया प्रत्याशी वैश्य, दलित या मुस्लिम समाज का होगा!

समाजवादी पार्टी ने मेरठ से अपने प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह का टिकट काट दिया है। ...