Breaking News

Jio दिवाली धमाका में यूजर्स को 75 से 185 रुपए में मिलेंगे अनलिमिटेड ऑफर

लखनऊ। रिलायंस जियो (Jio) दिवाली पर एक और धमाकेदार ऑफर पेश किया है। कंपनी ने ऑल-इन-वन प्लान्स को लॉन्च किया है। जियो का कहना है कि जियोफोन के इस प्लान में ग्राहकों को कई सर्विसेज अनलिमिटेड मिलेंगी। वहीं, डाटा के मामले में भी दूसरी कंपनियों से कई गुना ज्यादा फायदा होगा। ये प्लान 75 रुपए से 185 रुपए के बीच उपलब्ध हैं।

डाटा यूजर्स बोनांजा: 30 रुपए में डाटा डबल करने का मौका 

जियो के अनुसार, स्मार्टफोन यूजर्स के लिए ‘ऑन इन वन’ प्लान की सफलता के बाद कंपनी ने जियोफोन यूजर्स को भी यह ऑफर दिया है। कंपनी के अनसार, डाटा के मामले में यूजर्स के लिए एक और बोनांजा है, जिसमें वह महज 30 रुपए  में डाटा दोगुना करा सकता है। खास बात यह है कि जियोफोन यूजर्स को उनके मौजूदा प्लान का फायदा पहले की तरह मिलता रहेगा और उसमें कोई बदलाव नहीं होगा।

जियोफोन यूजर्स के लिए ‘ऑल इन वन’ प्लान 75 रुपए, 125 रुपए, 155 रुपए और 185 रुपए में उपलब्ध है। इन सभी प्लान में कस्टमर्स को जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। साथ थी दूसरे नेटवर्क पर 500 मिनट मिलेंगे। इसके अलावा, 75 रुपए के प्लान में 3 जीबी डाटा, 125 रुपए में 14 जीबी, 155 रुपए में 28 जीबी और 185 रुपए में 56 जीबी डाटा मिलेगा।

इसके अलावा, कंज्यूमर्स को अनलिमिटेड एसएमएस, ऐप्स एक्सेस करने की भी सुविधा मिलेगी। जियो का दावा है कि नए बदलाव के बावजूद कंपनी के ये प्लान मार्केट में सबसे सस्ता है। जियो के मौजूदा प्रतिस्पर्धियों के मुकाबले उसका प्लान 20-50 प्रतिशत सस्ता है।

About Samar Saleel

Check Also

कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ कार्रवाई, ऑनलाइन तरीके से नए ग्राहक जोड़ने और क्रेडिट कार्ड जारी करने पर रोक

बैंकिंग क्षेत्र के नियामक भारतीय रिजर्व बैंक ने कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ बड़ी कार्रवाई ...