Breaking News

श्रृंगार गौरी केस: शिवलिंग की कार्बन डेटिंग मुद्दे पर बोले जितेंद्र सिंह कहा-“अदालत आपकी बात जरूर मानेगा”

वाराणसी के बहुचर्चित ज्ञानवापी श्रृंगार गौरी मामले में अधिवक्ता आयुक्त के सर्वें में सामने आए शिवलिंग की कार्बन डेटिंग के मुद्दे पर हिंदू पक्ष में रार बढ़ती ही जा रही है।ज्ञानवापी-मां श्रृंगार गौरी केस के हिंदू पक्ष की आपसी रार कम होने की बजाय बढ़ती ही चली जा रही है।

मुकदमे की 5 वादिनी महिलाओं में से एक राखी सिंह के पैरोकार जितेंद्र सिंह विसेन ने सोमवार को कहा कि सीता साहू, मंजू व्यास, रेखा पाठक और लक्ष्मी देवी, संख्या में अधिक हैं।

जितेंद्र सिंह विसेन ने कहा कि हम सभी ने साथ मिलकर कोर्ट में मां श्रृंगार गौरी का केस फाइल किया था। जिस उद्देश्य के लिए इस मुकदमे को न्यायालय में फाइल किया गया था, हम लोग निरंतर उसकी तरफ बढ़ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कार्बन डेटिंग की मांग करने वाली वादी महिलाएं सीता साहू, मंजू व्यास, रेखा पाठक और लक्ष्मी देवी संख्या में अधिक हैं। हमारा पक्ष संख्या में कम है। अदालत आपकी बात जरूर मानेगा।

इस बात को ध्यान में रखते हुए आप लोग अदालत में आवेदन देकर अपने मुकदमे को सेपरेट करवा लें।हमारा पक्ष संख्या में कम है। कोर्ट आपकी बात जरूर मानेगा। इस बात को ध्यान में रखते हुए आप लोग कोर्ट में आवेदन देकर अपने मुकदमे को सेपरेट करवा ले।

About News Room lko

Check Also

पहले चरण के मतदान से पहले मायावती ने की अपील, वोट खरीदने, लूटने को लेकर रहें सावधान

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने पहले चरण के मतदान ...