Breaking News

पत्रकार की गिरफ्तार लोकतंत्र की हत्या: कौशल पोरवाल

बिधूना। व्यापार मंडल के जिला महामंत्री कौशल पोरवाल ने कहा की अर्नब गोस्वामी को गिरफ्तार करके महाराष्ट्र सरकार ने भारतीय संविधान के चौथे स्तंभ को जंजीर में जकड़ने का कुत्सित प्रयास किया है। जब पत्रकारों के साथ ही भारत में इस तरह से सरकार मनमानी करने पर उतारू है तब भारत की जनता के साथ उसका क्या व्यवहार होगा यह सोचने वाली बात है।

कौशल पोरवाल ने कहा, यह कैसी सरकार है जिस मुकदमे को कोर्ट ने दो साल पहले बन्द कर दिया था उस मामले में अर्णब को गिरफ्तार किया है। क्या पत्रकार अब सरकार की मनमानी पर उनसे सवाल पूछना बंद? अर्नब गोस्वामी ने आरोप भी लगाया है कि उन्हें पुलिस महाराष्ट्र प्रताड़ित करने में लगी है।

उन्होंने कहा सरकार महाराष्ट्र बदले की भवनाओं से काम कर रही है, जो निराधार और गलत है। सरकारें पत्रकारो को सम्मानित करने की जगह उनको जेल भेजने का काम कर रही हैं। जबकि लोगो में महाराष्ट्र सरकार की करतूत परखासा आक्रोश व्याप्त है। विनाशकाले विपरीत बुद्धि की कहावत को चरितार्थ करते हुए महाराष्ट्र सरकार ने अर्नब गोस्वामी को गिरफ्तार करके लोकतंत्र की हत्या कर दी है। मैं हमेशा से मिडिया के साथ हूँ और अपने पत्रकार भाईयों के सम्मान के लिए सदा उनके साथ खड़ा रहूंगा।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

विश्वनाथ मंदिर में अब नहीं होगी मन्नत की हौद भराई, 580 लीटर दूध से भरा जाता था अरघा

श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में अब हौद भराई पूजा पर रोक लगा दी गई है। ...