Breaking News

जूनियर्स ने अंतिम वर्ष की छात्राओं के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया

लखनऊ। आज नवयुग कन्या महाविद्यालय लखनऊ के विज्ञान संकाय की बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्राओं द्वारा अंतिम वर्ष की छात्राओं के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया। कार्यक्रम का शुभारंभ मां सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण और द्वीप प्रज्जवलन के साथ हुआ।

जूनियर्स ने अंतिम वर्ष की छात्राओं के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया

इस अवसर पर विभिन्न रंगारंग कार्यक्रम और रोचक खेलों का आयोजन किया गया जिसमे टैलेंट हंट, कप एंड बलून रेस, बूझो तो जाने जैसे खेलों में छात्राओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लेकर आनंद उठाया। अंतिम वर्ष की छात्राओं ने महाविद्यालय में बिताए अपने अनुभवों को साझा किया और अपनी शिक्षिकाओं का आभार भी जताया। मिस टैलेंट हंट,मिस फैशनिस्टा और मिस फेयरवेल चुनने के लिए छात्राओं को भिन्न भिन्न चरणों में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करना पड़ा।

👉डॉ शर्मिता नंदी प्रोफेसर एवं डॉ सुनीता सिंह और डॉ नेहा अग्रवाल लेवल 10 से 11 पर प्रोन्नत

निर्णायक मंडल में डॉ निनी कक्कड़, डॉ नेहा अग्रवाल और डॉ क्षितिज शुक्ला उपस्थित रहीं। मिस ग्रिन गेम रिया, मिस फैशनिस्टा शैली, मिस टैलेंटेड दिव्यांशी रहीं। मिस फेयरवेल प्रतियोगिता के विभिन्न चरणों को पार कर मिस फेयरवेल का खिताब आकांक्षा पाल ने जीता वहीं सेकेंड रनरअप मानसी, फर्स्ट रनरअप वंशिका रहीं। सभी विजेताओं को विज्ञान संकाय की वरिष्ट प्रवक्ताओं प्रो ऋचा शुक्ला, डॉ निनी कक्कड़ और डॉ मंजु गुप्ता द्वारा पुरस्कृत किया गया और सभी छात्राओं को शुभकामनाएं भी प्रेषित की गईं।

जूनियर्स ने अंतिम वर्ष की छात्राओं के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया

प्रशासनिक व्यस्तता के बावजूद भी प्राचार्या प्रो मंजुला उपाध्याय द्वारा अंतिम वर्ष की सभी छात्राओं को आशीर्वचन दिए गए और उनको मंगल भविष्य की शुभकामनाएं प्रेषित की गईं। इस अवसर पर विज्ञान संकाय की समस्त सम्मानित प्रवक्ताएं और शिक्षणेत्तर सदस्य उपस्थित रहे। सभी छात्राओं ने कार्यक्रम का भरपूर आनंद उठाया।

About Samar Saleel

Check Also

कुष्ठपीडितों के लिए संसद में याचिका करेंगे राम नाईक

• कुष्ठपीडितों को जीविका भत्ता दिलायेंगे कलराज मिश्र कुष्ठपीडितों के सबलीकरण हेतु फिर एक बार ...