Breaking News

शाहीन के खिलाफ फेल हुए रोहित-कोहली, मैच देखने पहुंचे जय शाह; तस्वीरों में देखें मुकाबले का रोमांच

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप मे महामुकाबला जारी है। श्रीलंका के कैंडी स्थित पल्लेकेले इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में दोनों के बीच यह मैच खेला जा रहा है। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। भारत और पाकिस्तान की टीमें जब भी क्रिकेट मैदान पर आमने-सामने होती हैं तो कई रोमांचक पल देखने को मिलते हैं। हम इस मैच के खास पलों को तस्वीरों के जरिए आपको दिखा दे रहे हैं…
टॉस के दौरान भारत के कप्तान रोहित शर्मा और पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम हंसी-मजाक के मूड में नजर आए। दोनों ने एक-दूसरे से बात की।

कैंडी में बादलों के बीच टॉस हुआ और फिर दोनों टीमों के खिलाड़ी राष्ट्रगान के लिए खड़े हुए। इस दौरान स्टेडियम का नजारा काफी शानदार था।
शाहीन अफरीदी ने भारत के खिलाफ मैच में शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने शुरुआती ओवरों में अपनी स्विंग से टीम इंडिया के बल्लेबाजों को काफी परेशान किया। शाहीन ने रोहित शर्मा और विराट कोहली को आउट किया।

शाहीन अफरीदी ने अपनी शानदार गेंद पर रोहित शर्मा को क्लीन बोल्ड कर दिया। रोहित उनकी अंदर आती गेंद को नहीं समझ सके और क्लीन बोल्ड हो गए।
विराट कोहली को शाहीन अफरीदी ने अपना दूसरा शिकार बनाया। उनकी बाहर जाती गेंद को कोहली ने ऑफ साइड की ओर मारना चाहा, लेकिन गेंद उनके बल्ले से लगकर विकेट से जा लगी।
भारत और पाकिस्तान के बीच रोमांचक मुकाबले को देखने के लिए बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला, सचिव जय शाह और आईपीएल के चेयरमैन अरुण धूमल भी पहुंचे।

About News Desk (P)

Check Also

धोनी नहीं लेंगे टूर्नामेंट से संन्यास? सीएसके के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने दिया बड़ा बयान

आईपीएल 2024 सीजन अब समाप्ति की ओर है और रविवार को इसका फाइनल मुकाबला खेला ...