Breaking News

बढ़ी कमलनाथ की मुश्किलें: इमरती देवी वाले बयान पर चुनाव आयोग ने तलब की रिपोर्ट

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के कद्दावर नेता कमलनाथ इमरती देवी पर बयान देकर बुरी तरह घिरते जा रहे हैं. अब चुनाव आयोग ने मध्य प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी से विस्तृत रिपोर्ट मांगी है.

चुनाव आयोग के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मध्य प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी से इस पूरे मामले की विस्तृत रिपोर्ट मांगी गई है. मंगलवार को रिपोर्ट मिलने की संभावना है और इस रिपोर्ट के आधार पर चुनाव आयोग अपना फैसला लेगा.

हालांकि चुनाव आयोग की ये पहल कमलनाथ की तरफ से अपने बयान पर माफी मांगने के बाद सामने आई है. कमलनाथ ने कहा था कि अगर उनके बयान से किसी को ठेस पहुंची हो, बयान किसी को असम्मानित लगा हो तो खेद है.

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश उपचुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार के पक्ष में चुनाव प्रचार के दौरान मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हो चुकी अपने मंत्रिमंडल की तत्कालीन महिला के लिए आइटम शब्द का उपयोग कर रहे हैं.

इस बयान पर भाजपा ने कमलनाथ को सामंतवादी सोच वाला व्यक्ति बताकर उन्हें घेरना शुरू कर दिया है. गौरतलब है कि राज्य की 28 विधानसभा सीटों पर तीन नवंबर को उपचुनाव होना है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

मोदी को रोकने के लिए विदेशी ताकतों के विचारों में सुर में सुर मिला रहा है विपक्ष- डा दिनेश शर्मा

• पाकिस्तान और चीन आज भी देखते हैं भारत के विरोध का सपना • देश ...