Breaking News

तनुज विरवानी शादी के बाद के पहले वैलेंटाइन डे पर रोमांस से दूर काम में व्यस्त रहेंगे

तनुज विरवानी (Tanuj Virwani) ऐसे व्यक्ति हैं जिनका काम बोलता है। वह अपनी योग्यता और क्षमता को वहां साबित करने में विश्वास रखता है जहां यह सबसे ज्यादा मायने रखता है। एक अभिनय कलाकार के रूप में अपने काम के प्रति उनके जुनून को देखते हुए, इस तथ्य में कोई संदेह नहीं है कि काम वास्तव में हर समय उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है। खैर, ऐसा लगता है कि इस वैलेंटाइन डे के खास मौके पर भी उनके साथ बिल्कुल यही होने वाला है।

एड शीरन और प्रतीक कुहाड़ मुंबई में बिखेरेंगे अपने संगीत का जादू

तनुज विरवानी शादी के बाद के पहले वैलेंटाइन डे पर रोमांस से दूर काम में व्यस्त रहेंगे

यह पूछे जाने पर कि क्या वह इस बात से परेशान हैं कि वह इस साल वेलेंटाइन डे पर शूटिंग और काम में व्यस्त रहेंगे? अभिनेता ने बताया की,”बिल्कुल नहीं। जबकि मैं उस दिन प्यार का जश्न मनाने के महत्व और सार को समझता हूं क्योंकि यह सब प्यार के बारे में है, मैं निश्चित रूप से परेशान नहीं हूं क्योंकि मैं उस दिन काम कर रहा हूं।

Tanuj Virwani will be busy with work and away from romance on his first Valentine's Day after marriage.

मेरी राय है कि प्यार एक एहसास है और भावना है जिन पर प्रतिदिन काम करने की आवश्यकता होती है और इसीलिए, आपको प्रतिदिन अपने पार्टनर को खुश, गौरवान्वित और विशेष महसूस कराने की आवश्यकता होती है।

‘आर्टिकल 370’ के बाद यामी गौतम अभिनय को कहेंगी अलविदा? मां बनने पर साझा किया अनुभव

इसके अलावा, वास्तव में समझदार और सहयोगी साथी होने से मदद मिलती है और मेरी पत्नी तान्या मेरा जीवन अधिक सुंदर बनाती है। कुछ समय पहले, हमने शादी करते समय एक परिवार के रूप में एक साथ शानदार समय बिताया और उसके बाद, हमने एक साथ एक सुंदर हनीमून बिताया।

तनुज विरवानी शादी के बाद के पहले वैलेंटाइन डे पर रोमांस से दूर काम में व्यस्त रहेंगे

हालांकि उत्सव महत्वपूर्ण हैं, लेकिन काम भी हमारे लिए रुकता नही है और काम हमेशा हमारी पहली प्राथमिकता होती है। उत्सव इंतजार कर सकते हैं और थोड़ी देर के लिए पीछे रह सकते हैं और हम इसे हमेशा देर-सबेर जारी रख सकते हैं। मैं ऐसा व्यक्ति हूं जो इस तरह सोचता है और मैं ऐसा ही हूं।

पोती निकिता की शादी में खुशी से झूमते दिखे धर्मेंद्र, वीडियो साझा कर दिखाई झलक

खुशी है कि मेरा साथी भी ऐसा ही सोचता है। देर-सबेर हम अपना जश्न मनाएंगे लेकिन अभी, मेरे लिए काम और 14 तारीख की शूटिंग प्राथमिकता और मुझे वेलेंटाइन डे को लेकर कोई पछतावा नहीं है।”

तनुज विरवानी शादी के बाद के पहले वैलेंटाइन डे पर रोमांस से दूर काम में व्यस्त रहेंगे

ऐसी परिपक्व सोच के लिए तनुज विरवानी को बधाई। आगे उनके पास कई प्रोजेक्ट है जिनकी घोषणा आदर्श समय सीमा के अनुसार होगी। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

वैलेंटाइन डे के दिन पार्टनर के साथ घर पर ही करें कैंडल नाइट डिनर, परोसें ये पकवान

About Samar Saleel

Check Also

KSB Ltd ने साल की पहली तिमाही में दिखी अच्छी प्रगति और स्थिरता  

लखनऊ। पंप और वाल्व के निर्माण में विशेषज्ञता रखने वाली केएसबी लिमिटेड (KSB Ltd) ने ...