Breaking News

दर्शकों के लिए तरस रही कंगना रणौत की ‘तेजस’, मंगलवार को साउथ की फिल्मों का ऐसा रहा हाल

कंगना रणौत की ‘तेजस’ और विधु विनोद चोपड़ा की ’12वीं फेल’, इस वक्त हिंदी सिनेमा की ये दोनों फिल्में सिनेमाघरों में लगी हुई है। दोनों ही फिल्मों दर्शकों को लुभाने की जद्दोजहद में लगी हुई हैं। लेकिन, ‘तेजस’ के आंकड़ों को देखते हुए यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि ’12वीं फेल’ उससे अच्छा प्रदर्शन कर रही है। एक तरफ जहां कंगना रणौत जैसी नामी अभिनेत्री की फिल्म शुरुआती पांच दिनों में ही लाखों में पहुंच गई है, वहीं दूसरी ओर, ’12वीं फेल’ अभी भी करोड़ों में खेल रही है। इन दोनों के साथ ही साउथ की ‘लियो’ और ‘टाइगर नागेश्वर राव’ भी इन्हें टक्कर देने के लिए मौजूद हैं। आइए जानते हैं मंगलवार को किस फिल्म ने कितना कलेक्शन किया है…

तेजस
कंगना रणौत की फिल्म ‘तेजस’ का हाल बॉक्स ऑफिस पर बेहाल है। फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है। एक तरफ फिल्म ने रविवार को तकरीबन 1.2 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। वहीं, दूसरी तरफ, सोमवार को फिल्म की कमाई जबर्दस्त गिरावट देखी गई और इसका कारोबार 40 लाख रुपये पहुंच गया था। पांचवें दिन की बात करें तो ‘तेजस’ ने महज 35 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 4.50 करोड़ रुपये हो गया है।

12वीं फेल
विधु विनोद चोपड़ा निर्देशित फिल्म ’12वीं फेल’ बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई कर रही है। दर्शकों को विक्रांत मेसी का अभिनय काफी पसंद आ रहा है। यही कारण है कि फिल्म की कमाई में हफ्ते के दिनों में भी बढ़ोतरी देखी गई है। सोमवार को जहां फिल्म ने 1.50 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं, मंगलवार को फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इसके साथ ही फिल्म का कुल कारोबार 9.99 करोड़ रुपये जा पहुंचा है।

लियो
साउथ सुपरस्टार दलपति विजय और संजय दत्त की फिल्म ‘लियो’ की पकड़ दूसरे हफ्ते में भी बरकरार है। आलम यह रहा कि लोकेश कनगराज के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने महज 11 दिन में ही 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। हालांकि, वीकडेज में फिल्म की कमाई में गिरावट भी देखने को मिली है। ‘लियो’ ने सोमवार को 4.45 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं विजय की फिल्म ने मंगलवार को 4.10 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 312 करोड़ रुपये हो गया है।

टाइगर नागेश्वर राव
रवि तेजा की फिल्म ‘टाइगर नागेश्वर राव’ बॉक्स ऑफिस पर अपने आखिरी दिन गिन रही है। आलम यह है कि फिल्म की कमाई अब लाखों में पहुंच गई है और यह 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाई है। मंगलवार को भी फिल्म ने सिर्फ 60 लाख रुपये का कारोबार किया है। ‘टाइगर नागेश्वर राव’ के कुल कलेक्शन की बात करें तो यह फिल्म अब तक मात्र 35.34 करोड़ रुपये का ही कारोबार कर पाई है।

About News Desk (P)

Check Also

नोरा फतेही-वरुण तेज की फिल्म ‘मटका’ के लिए रामोजी फिल्म सिटी में 15 करोड़ रुपये का सेट लगाया

मुंबई। ग्लोबल सेंसेशन नोरा फतेही तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में मुख्य अभिनेत्री के रूप में अपनी ...