Breaking News

आज अपना 48वां जन्मदिन मना रहीं करिश्मा कपूर, बहन करीना ने इस तस्वीर के साथ किया विश

करिश्मा कपूर अपने इंस्टाग्राम पर एक नई रील पोस्ट से सुर्खियां बटोर रही हैं, जहां वह अपना 48 वां जन्मदिन मना रही हैं, और अभी भी छोटी हो रही हैं।करिश्मा को बर्थडे विश करते हुए करीना ने इंस्टाग्राम पर इस अभिनेत्री के बचपन की एक तस्वीर साझा की है।

करिश्मा कपूर उर्फ ​​लोलो एक भारतीय लोकप्रिय अभिनेत्री हैं जो कई हिंदी हिट फिल्मों में अपने अभिनय के लिए प्रसिद्ध थीं। वह कपूर परिवार की बेटियों में से एक हैं।

अपने पिता या चाचा के साथ सितारों के परिवार से ताल्लुक रखती है, भाई से बहन हर कोई अपने अभिनय कौशल के लिए प्रसिद्ध है। करिश्मा कपूर 90 के दशक के बच्चों की बहुत बड़ी क्रश थीं। वह अपने चुलबुले लेकिन दिल को छू लेने वाले व्यवहार के लिए प्यार करती थी।

इस फोटो को साझा करते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, “हमारे परिवार के गौरव के लिए, यह मेरी आपकी सबसे पसंदीदा तस्वीर है। आज सब बोलो, हैप्पी बर्थडे लोलो। ब तक की सबसे अच्छी बहन।’ इसके साथ ही करीना से हंसने वाले और दिल वाले ईमोजी भी पोस्ट किए हैं।

फिल्मों के अलावा रियल लाइफ में करिश्मा छोटी बहन करीना के साथ अपनी बॉन्डिंग को लेकर भी चर्चा में रहीं। यहां तक कि ये दोनों बहनें कई बार पार्टी या फिर शॉपिंग करते हुए भी देखी गईं।  इन दोनों की ये बॉन्डिंग अभी की नहीं बल्कि बचपन की है। करिश्मा कपूर का 25 जून को जन्मदिन हैं। अभिनेत्री के जन्मदिन पर देखिए करीना के साथ इनकी बचपन की अनदेखी तस्वीरें। इन तस्वीरों में भी दोनों के बीच वैसी ही बॉन्डिंग दिखाई देगी जैसे कि अभी है।

 

 

 

About News Room lko

Check Also

दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती राजू श्रीवास्तव की हालत बहुत गंभीर, डॉक्टर्स ने कहा-“चमत्कार की जरूरत”

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ने ...