Breaking News

शरवानंद की फिल्म ‘मनामे’ पर आया बड़ा अपडेट, डिजिटल तौर पर ट्रेलर रिलीज करेंगे ये सुपरस्टार

शरवानंद तेलुगु-तमिल फिल्मों के जाने माने अभिनेता हैं। उन्होंने साल 2004 से फिल्म ‘ऐधो तारीखू’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। अब एक बार फिर वह दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। उनकी आगामी फिल्म ‘मनामे’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। अभिनेता के फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल में ही फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

शरवानंद ने फिर जताया राम चरण के प्रति स्नेह
बीते कुछ दिनों पहले, शरवानंद, कार्तिकेय की फिल्म ‘भजे वायु वेगम’ के प्री-रिलीज इवेंट में शामिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने सुपरस्टार राम चरण के लिए एक बार फिर से आदर प्रकट किया था। उन्होंने कहा था कि वह टॉलीवुड के अन्य नायकों की तुलना में राम चरण को प्राथमिकता देते हैं। उन्होंने ऐसा कह कर राम चरण के फैंस का दिल जीत लिया था। अब उनकी अगली फिल्म से राम चरण का नाम भी जुड़ रहा है।

डिजिटल ट्रेलर लॉन्च करेंगे राम चरण
निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट 7 जून को तय की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का ट्रेलर कल थिएटर में रिलीज किया जाएगा। वहीं, राम चरण डिजिटल तौर पर फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करेंगे। इसके अलावा हैदराबाद के एएए सिनेमा में एक विशेष कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। फिल्म की टीम बड़े स्तर पर कार्यक्रम आयोजित कर फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करने वाली है।
अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी में एंजॉय करते दिखे रणवीर-सारा, देखें तस्वीरें

‘मनामे’ में बतौर अभिनेत्री दिखेंगी कृति शेट्टी
बता दें कि शरवानंद के अलावा कृति शेट्टी इस फिल्म में बतौर मुख्य अभिनेत्री नजर आएंगी। शरवानंद की आगामी फिल्म ‘मनामे’ एक पारिवारिक ड्रामा होने वाली है। फिल्म में भावनाओं और रिश्तों का अद्भुत संगम देखने को मिलेगा। मेकर्स को फिल्म से बेहतर प्रदर्शन करने की उम्मीद है। फिल्म का निर्माण टीजी विश्व प्रसाद की पीपल मीडिया फैक्ट्री और रैमसे स्टूडियो ने किया है। इसके अलावा फिल्म का संगीत हेशाम अब्दुल वहाब ने दिया है।

About News Desk (P)

Check Also

प्रशंसक के ठगी के दावे पर आई सिद्धार्थ मल्होत्रा की प्रतिक्रिया, पोस्ट कर किया सचेत

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी एक प्रशंसक के दावे पर प्रतिक्रिया दी है। जानकारी हो कि ...