Breaking News

डीएम ने ईवीएम वेयर हाउस की खराब सड़क पर जताई नाराजगी, अधिकारियों को दिए जांच के निर्देश

कानपुर देहात। जनपद के जिला अधिकारी डॉक्टर दिनेश चंद ने माती कलेक्ट्रेट के समीप बनी वेयरहाउस ईवीएम वीपी वेयर हाउस का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान जिला अधिकारी ने निर्माण कार्य दाई संस्था को निर्देशित किया कि ईवीएम वीवीपैड वेयरहाउस को जाने वाली सड़क खराब हो गई है जिसे बनवाई जाने की कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा कि जो कार्य चल रहा है उसे शीघ्र ही कार्य खत्म कर गोदाम को निर्वाचन विभाग को सौंपे ।तथा जहां कहीं भी फर्श आदि सही नहीं है। उसे ठीक कराएं इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही ना की जाए गुणवत्ता पर विशेष ध्यान दिया जाए।

उन्होंने सुरक्षा व्यवस्था सही प्रकार से किए जाने के निर्देश दिए जिलाधिकारी ने ईवीएम वीवीपैड कक्ष का भी जायजा लिया, वहीं जिलाधिकारी ने वेयरहाउस में साफ सफाई के निर्देश दिए। उन्होंने निर्वाचन कार्यालय को अपने नए भवन में शीघ्र स्थापित करने के भी निर्देश दिए ।वहीं उन्होंने कहा कि ईवीएम वेयरहाउस कि मैदान मैं मिट्टी डलवा कर बराबर करें तथा घास एवं वृक्ष लगाएं।

जिसमें की आगामी निर्वाचन का कार्य सही प्रकार से संपादित हो। इस कार्य में किसी भी प्रकार की लापरवाही ना की जाए। वहीं जिला अधिकारी ने कलेक्ट्रेट के समीप साफ-सफाई वृक्ष आदि लगवा कर सुंदरीकरण कराए जाने के भी निर्देश दिए। इस मौके पर अपर जिला अधिकारी पंकज वर्मा कार्यदाई संस्था के अधिकारी गण निर्वाचन विभाग के कर्मचारी गण मौजूद रहे।

रिपोर्ट-अवधेश कुमार सिंह

About Samar Saleel

Check Also

विश्वनाथ मंदिर में अब नहीं होगी मन्नत की हौद भराई, 580 लीटर दूध से भरा जाता था अरघा

श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में अब हौद भराई पूजा पर रोक लगा दी गई है। ...