Breaking News

शहजादा बन छाए कार्तिक, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

कार्तिक आर्यन  (kartik aryan) और कृत सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म ‘शहजााद’ का ट्रेलर रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया. ये फिल्म एक्शन पैक्ड फैमिली एंटरटेनर होने वाली है जिसके ट्रेलर पर दर्शकों ने खूब प्यार लुटाया. हालांकि, ‘शहजादा’ भी साउथ की एक फिल्म का ही हिंदी रीमेक है. आपको बता दें कि ये अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की पिछले साल रिलीज हुई फिल्म ‘अला बैकुंठपुरमलो’ (Ala Vaikunthapurramuloo) की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. लेकिन फिल्म हिंदी में डब नहीं है शायद इसी वजह से ज्यादातर लोगों को इस बारे में जानकारी नहीं है. हां, मगर आप अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘अला बैकुंठपुरमलो’ को नेटफ्लिक्स पर कभी भी देख सकते हैं. फिल्म से कई सीन हूबहू ‘शहजादा’ में कॉपी किए गए हैं. वहीं, फिल्म में अल्लू अर्जुन के अलावा तब्बु और पूजा हेगड़े ने भी अहम भूमिका निभाई थी.

खैर, कार्तिक आर्यन और कृति सेनन (Kriti Senon) की जोड़ी एक बार फिर स्क्रीन पर जादू बिखेरने के लिए तैयार है. कार्तिक की फिल्म ‘शहजादा’ का ट्रेलर देखकर हर कोई उम्मीद कर रहा है कि ये फिल्म एक्शन और कॉमेडी से भरपूर होने वाली है. ट्रेलर में कार्तिक का डायलॉग फैमिली पर बात आए तो डिस्कशन नहीं एक्शन करते हैं, फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. ‘शहजादा’ की खास बात ये भी है कि ये कार्तिक आर्यन के करियर की पहली एक्शन मूवी है.

फिल्म के ट्रेलर के बाद लोग कार्तिक की ‘शहजादा’ को लेकर पहले से ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं. ये फिल्म अगले महीने यानी 10 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में कार्तिक और कृति सेनन के अलावा परेश रावल और राजपाल यादव भी अहम भूमिका में हैं. इसके अलावा जल्द ही कार्तिक डायरेक्टर समीर विध्वंस की अगली फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ में कियारा आडवाणी संग नजर आएंगे. इन दोनों फिल्मों के अलावा कार्तिक के पास इस वक्त ‘कैप्टन अमेरिका’ और ‘आशिकी 3’ जैसी फिल्में भी पाइपलाइन में हैं.

About News Room lko

Check Also

सलमान खान के बाद तीसरे किंग का जुड़ा पठान फिल्म से नाता, मां का रोल निभाने वाली बहन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें पठान ने पहले ही दिन 100 करोड़ से ...