Breaking News

टेनिस टूर्नामेन्ट में कार्तिकेय ने जीता प्रथम पुरस्कार

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, महानगर कैम्पस के कक्षा-8 के प्रतिभाशाली छात्र कार्तिकेय श्रीवास्तव ने चौथी रॉयल ट्रायन्ट टेनिस टूर्नामेन्ट में प्रथम पुरस्कार जीतकर विद्यालय का गौरव बढ़ाया है। कार्तिकेय ने यह पुरस्कार अण्डर-14 सिंगल्स कैटेगरी में अर्जित किया है। इसके अलावा, इसी वर्ग की युगल प्रतिस्पर्धा में रनर-अप का खिताब भी अपने नाम किया है। सीएमएस संस्थापक डा जगदीश गांधी ने इस उदीयमान टेनिस खिलाड़ी के उज्जवल भविष्य की कामना की है।

टेनिस टूर्नामेन्ट में कार्तिकेय ने जीता प्रथम पुरस्कार

इस चैम्पियनशिप में लखनऊ के कई प्रतिष्ठित विद्यालयों के चुने हुए छात्रों ने प्रतिभाग किया एवं कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच कार्तिकेय ने अपने दमखम व अभूतपूर्व खेल प्रतिभा की बदौलत सिंगल्स व टीम प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन से साबित कर दिया कि सीएमएस का यह छात्र आने वाले समय में देश का नाम अन्तर्राष्ट्रीय पटल पर रोशन करने को संकल्पित है।

👉महिलाओं को नया बिजली कनेक्शन लेने पर मिले 15 फीसदी छूट, उत्तर प्रदेश करेगा नई पहल

सीएमएस छात्र न सिर्फ शैक्षिक क्षेत्र में अपितु खेलों व समाज के अन्य बहुतेरे क्षेत्रों में भी विद्यालय का नाम राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर रोशन कर रहे हैं। सीएमएस अपने छात्रों के बौद्धिक विकास के साथ उन्हें खेलों व अन्य सामाजिक क्षेत्रों के लिए भी विशेष रूप से तैयार करने में पूरे मनोयोग से संलग्न है।

About Samar Saleel

Check Also

इस्राइल ने गाजा में फिर बरपाया कहर, हमास की सैन्य टुकड़ी के प्रमुख दईफ समेत 71 लोगों की मौत

बीते नौ महीने से इस्राइल और हमास के बीच जंग चल रही है। इस्राइल ने ...