Breaking News

Anupama: वनराज शाह की वजह से बढ़ेगी काव्या की मुश्किलें, जाएगी जॉब

टीवी शो ‘अनुपमा’ के आज मंगलवार के एपिसोड में आप देखेंगे कि पारितोष की जान जाते-जाते बचेगी और वनराज शाह समेत पूरा शाह परिवार परेशान हो जाएगा।

फ़िल्म कब्ज़ा में दिखेगा साउथ सायरन तान्या होप का जलवा, एक जबरदस्त डांस नंबर से मचाएंगी धमाल

किंजल अपनी मां के कहने पर ऑफिस चली जाएगी क्योंकि UK के एक क्लाइंट खास तौर पर इस मीटिंग के लिए भारत आए होंगे। उसी बीच पारितोष के पलंग से गिर पड़ने के चलते बा सारा दोष किंजल पर मढ़ देगी।

इस पर किंजल की मां राखी दवे जमकर लीला को लताडे़गी। राखी दवे लीला से कहेगी, “मेरी बेटी कोई नौकरानी नहीं है जो आपके लिए सब कुछ करे भी और आपकी सुने भी।” लीला घर की सिचुएशन संभालने के लिए अनुपमा को बुलाने की बात कहेगी लेकिन वनराज शाह बार-बार मना कर देगा। इस बीच उधर कपाड़िया हाउस में अलग ही ड्रामा चल रहा होगा।

स्टिंग के नए अभियान के साथ अक्षय कुमार ने गर्मी के मौसम में जोड़ा ऊर्जा का नया तत्व

माया यह आरोप लगाएगी कि बरखा मेंटल हेल्थ की दवाएं लेती है इसलिए उसे भ्रम होने लगा है। उधर वनराज शाह जाकर काव्या के शूटिंग सेट पर तमाशा खड़ा कर देगा।

इस वजह से काव्या का बॉस भड़क जाएगा और जलील करके काव्या को काम से निकाल देगा। अब शाह परिवार की मुश्किलें और भी बढ़ने वाली हैं क्योंकि वह दोनों तरफ से कमाई का जरिया खो चुका है।

कटरीना कैफ ने शेयर किया मजेदार विडियो, देखे फटाफट

माया इस बात से परेशान है कि छोटी अनु उसकी तरफ अट्रैक्ट होने की बजाए उल्टा अनुज कपाड़िया और अनुपमा की तरफ आकर्षित हो रही है। माया को अनुज और अनुपमा के कमरे के बाहर खड़ी रहकर जासूसी करते देखकर बरखा भड़क जाएगी। बरखा इस बात का खुलासा अनुज और अनुपमा के सामने करेगी लेकिन माया बात घुमा देगी।

About News Room lko

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...