Breaking News

कटरीना कैफ ने शेयर किया मजेदार विडियो, देखे फटाफट

टरीना कैफ ने अपने कॉस्मेटिक्स ब्रैंड के इंस्टा पेज पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। इसमें वह अपनी दोस्त मिनी माथुर और करिश्मा कोहली के साथ ‘गैलेंटाइन्स डे’ मनाती दिख रही हैं।

स्टिंग के नए अभियान के साथ अक्षय कुमार ने गर्मी के मौसम में जोड़ा ऊर्जा का नया तत्व

कटरीना कैफ

कटरीना कैफ ने विकी कौशल के साथ अपने वैलेंटाइन्स डे के प्लान्स भले न बताए हों लेकिन अपनी गर्लगैंग के सामने कई राज खोले। उन्होंने मिनी माथुर और करिश्मा कोहली के साथ गेम खेला। इसमें कनफेशन के साथ केक भी खाना था।

पहले सवाल था, मैंने कभी अपने पार्टनर का फोन चेक नहीं किया। इसका जवाब कटरीना ने हां में दिया। इस पर मिनी माथुर बोलती हैं, विकी अपना पासवर्ड बदल लो। इस पर कटरीना बीच में बोल पड़ती हैं, नहीं, ऐसा मैंने तब किया है जब मुझमें अक्ल कम थी। अब मैं समझदार हो गई हूं तो मैं कभी भी ऐसा नहीं करूंगी। भले ही कोई फोन खोलकर भी रख दे मैं तो भी नहीं देखूंगी।

फ़िल्म कब्ज़ा में दिखेगा साउथ सायरन तान्या होप का जलवा, एक जबरदस्त डांस नंबर से मचाएंगी धमाल

कटरीना कैफ ने इस कनफेशन के साथ केक भी खाया। कटरीना सबको सलाह देती हैं कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए। उनकी टाइगर सीरीज के डायरेक्टर कबीर खान की वाइफ मिनी माथुर भी कटरीना से प्रॉमिस करती हैं कि वह भी ऐसा नहीं करेंगी।

तीनों ने मिलकर ‘Never Have I Ever’ गेम खेला और पर्सनल लाइफ से जुड़े सीक्रेट खोले। कटरीना ने बताया कि वह अपने पुराने रिलेशनशिप्स में फोन चेक करती थीं। अब यह गलती कभी नहीं करेंगी। उन्होंने यह भी बताया कि वह पब्लिक प्लेस पर वॉशरूम में जाकर रोई हैं। कटरीना ने यह भी बताया कि वह पहले से ज्यादा समझदार हो गई हैं।

About News Room lko

Check Also

रिंकू की जगह केएल राहुल का समर्थन करने पर ट्रोल हुए रितेश, नाराज फैंस ने जमकर लगाई लताड़

आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की टीम से क्रिकेटर ...