Breaking News

केशव प्रसाद मौर्य ने वेबसाइट व मोबाइल ऐप लॉन्‍च किया

लखनऊ। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने जनता की समस्‍याओं के त्‍वरित समाधान hetu वेबसाइट और मोबाइल ऐप लॉन्‍च किया। वेबसाइट www.keshavprasadmaurya.com और मोबाइल ऐप Keshav Prasad Maurya (IOS और android) पर निजी या सार्वजनिक समस्या आदि भेज सकते हैं। इन पर

कर्नाटक में चुनाव से पहले सिद्दारमैया का नया दांव, कहा- ये मेरा आखिरी… कार्यवाही का विवरण भी वह व्यक्ति घर बैठे देख सकते हैं।

इस अवसर पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि जन आकांक्षाओं और अपेक्षाओं को ध्यान में रखते हुए यह व्यवस्था की गयी है। इस व्यवस्था से सरकार द्वारा संचालित गरीब कल्याण जनहित के लिए किए जा रहे कार्यों की जानकारी भी प्राप्त की जा सकती है.

केशव प्रसाद मौर्य

जनता के द्वार पर जाकर उनकी समस्या का निदान करने का एक प्रदेशव्यापी अभियान चल रहा है लेकिन जो लोग चौपालों में किन्ही कारणों से नहीं आ सकते या लखनऊ नहीं आ सकते, वह इस वेबसाइट और ऐप पर ऑनलाइन आवेदन दे सकते हैं।

वृंदावन में अफसरों पर भड़के जल शक्ति मंत्री स्‍वतंत्र देव सिंह, कहा इस देश के साथ…

उन्‍होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार सबका साथ-सबका विकास के मूल मंत्र के साथ गरीब कल्याण योजनाओं का संचालन कर रही है। यह वेबसाइट और ऐप प्रदेश की जनता से संवाद करने व उनसे जुड़े रहने का अच्छा प्लेटफार्म है।

About Samar Saleel

Check Also

अतीक पर आज क्‍या आएगा फैसला? अदालत पर टिकीं सभी की निगाहें

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश का सनसनीखेज उमेश पाल हत्याकांड सुर्खियों ...