Breaking News

Up police: खाकी की शर्मनाक करतूत, जूतों पर रगड़वाई नाक, आखिर कब लगेगी लगाम?

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में जिस तरह से Up police की काली करतूतों का असली चेहरा सामने आया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियों ने ईमानदार और नेक पुलिसकर्मियों की इज्जत को भी तार तार कर दिया है। इस वीडियो को देख्रने के बाद यूपी पुलिस का एक और अमानवीय चेहरा देखने को मिला है। इसे देखने के बाद हर कोई दांतों तले उंगली दबाने को मजबूर हो रहा है। निश्चित तौर पर वायरल हो रहे  वीडियो ने मित्र पुलिस के चेहरे पर बदनामी का एक और दाग लगाने का काम किया हैं। इस वीडियो में युवक जिस तरह से पुलिकर्मी के जूतों पर नाक रगड़ रहा है,वह अमानवीय कृत्य और कानून के साथ खिलवाड़ है। ऐसे में कानून के रखवाले पर ही कानून को तोड़ने का दाग कानून व्यवस्था के साथ धोखा है!

police-wild-face-beat-nose-foot

Up police, शर्मनाक करतूत का वीडियो वायरल

यूपी पुलिस का मैनपुरी जिले में जो अमानवीय चेहरा सामने आया है। वह मात्र एक उदाहरण है।लगभग एक माह पुराने वायरल वीडियो में सिपाही खाकी का खौफ दिखाकर युवक से जिस तरह अपने जूतों पर नाक रगड़वाता नजर आ रहा है। इसके साथ सिपाही बेल्ट से उसकी पिटाई भी कर रहा है। वह यूपी के लिए सवालिया निशान है। इस कारनामें में यूपी के भ्रष्ट चेहरे का असली रूप सामने आ गया। लेकिन केवल एक चेहरे के बाहर आने और उस पर कार्रवाई मात्र कर देने से प्रदेश की पुलिस का काला कारनामा बंद नहीं होने वाला और न ही करतूतों पर लगाम लगने वाली है। इसके लिए सख्त नियमों के पालन की जरूरत है।

एसपी अजय शंकर राय ने जांच का दिया आदेश

मैनपुरी एसपी अजय शंकर राय ने जांच में दोषी पाये जाने पर सिपाही के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की बात कही है। उन्होंने कहा कि सोमवार को वायरल हुए वीडियो में एक युवक सिपाही के जूतों पर नाक रगड़ता दिख रहा है। इसके साथ सिपाही उसे दौड़ने की बात कहते हुए मारपीट कर साथ ले जाने की बात कहता है। इस मामले को संज्ञान में लिया जा चुका है। मामले की जांच की जा रही है। मामले की जांच रिपोर्ट आने पर कठोर कार्रवाई की जायेगी।

Loading...

यह खबर भी देखें—

ICSE : 10वीं व 12वीं के स्‍टूडेंट के भाग्य का फैसला आज, यहां देखें पर‍िणाम

 

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

CM हाउस से प्रेस रिलीज जारी, अकाली दल पर आरोप

पंजाब में एक व्यक्ति को गैंगस्टर बताते हुए उसके साथ रिश्तों को लेकर अकाली दल ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *