Breaking News

स्कूल फीस मुद्दे को लेकर अभिभावकों की भूख हड़ताल जाारी

चंदौली। जनपद मे सोमवार को सेंट मैरी कॉन्वेंट स्कूल हिनौली के सामने स्कूल बच्चों के अभिभावक गढ़ एक दिवसीय भुख हड़ताल पर बैठ गए बताते चलें कि अभिभावकों द्वारा स्कूल फीस को लेकर उक्त भुख हड़ताल की गई है। अभिभावकों की मांग है कि कोरोनावायरस में बंद रहे, निजी स्कूलों की केवल 25 फ़ीसदी ही ट्यूशन फीस निर्धारित की जाए। सभी अतिरिक्त चार्ज जिसका उपयोग अभिभावकों और बच्चों ने नहीं किया वह समाप्त किया जाए।

ऑनलाइन क्लास के सर्वप्रथम गाइडलाइन जारी की जाए जिसमें फीस समय सीमा और निगरानी तय की जाए। स्कूल टीचर और बच्चों की निगरानी सुनिश्चित की जाए, वर्ष 2016 के फीस एक्ट की पालना सुनिश्चित की जाए, वर्तमान हालात को देखकर प्रत्येक स्कूल की सभी तरह की फीस वृद्धि पर अगले 5 साल तक रोक लगाई जाए सहित अन्य मांगे उपस्थित है।

वहीं अभिभावकों ने चेताया कि अगर हमारी मांगे पूरी नहीं की गई तो अभिभावक गण आगे और भी आंदोलन करने के लिए बाध्य होगा।वही सतनाम सिंह ने बताया कि हम लोगों ने अपनी मांगे उच्च अधिकारियों तक भी विगत दिनों पूर्व पहुंचा दी थी, जिस पर हमें आश्वासन दिया गया था। जिसका नतीजा अभी तक कोई नहीं निकला अधिकारी केवल टालमटोल कर रहे हैं।

भुख हड़ताल में मुख्य रूप से चंद्रभूषण मिश्रा, सरदार सतनाम सिंह, अमित महलका, संतोष पाठक वकील, राजेश गुप्ता, दिनेश शर्मा, हरेंद्र आदि उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-अमित कुशवाहा

About reporter

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...