Breaking News

खालिस्तान समर्थकों ने ऑस्ट्रेलिया में भारतीय छात्र को बेरहमी से पीटा, फटाफट पढ़े पूरी खबर

खालिस्तान समर्थकों ने विदेश में भारतीयों को निशाना बनाना शुरू कर दिया है। ताजा मामला ऑस्ट्रेलिया का है। खबर है कि यहां एक छात्र के साथ बेरहमी से मारपीट की गई। पीड़ित के चेहरे पर चोट के गंभीर निशान हैं।

पीड़ित के आरोप हैं कि हमला करने वाली भीड़ लगातार ‘खालिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगा रही थी। फिलहाल, भारत सरकार की तरफ से घटना को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, छात्र स्वप्निल सिंह (बदला हुआ नाम) पर पश्चिमी सिडनी के वेस्टमीड में हमला हुआ है।छात्र ने दावा किया है कि काम पर जाते वक्त भीड़ ने उसपर हमला कर दिया और लोहे की छड़ों से मारना शुरू कर दिया। खबर है कि चेहरे के बाएं हिस्से पर रॉड मारी गई है। उसने आरोप लगाए हैं कि एक हमलावर ने वाहन का दरवाजा खोला और बाईं आंख के पास रॉड मारी।

छात्र ने बताया, ‘इसके बाद उन्होंने ड्राइवर की तरफ का दरवाजा खोला और वाहन से बाहर निकालकर लोहे की रॉड से मारना शुरू कर दिया। उनमें से दो घटना की वीडियो रिकॉर्डिंग कर रहे थे। जबकि, 4-5 लोग हर तरफ से मार रहे थे।’ घायल को सिर, पैर और हाथ पर गंभीर चोटों के बाद वेस्टमीड अस्पताल ले जाया गया था।

ऑस्ट्रेलिया टुडे में सिंह के हवाले से बताया गया, ‘आज सुबह 5.30 बजे, जब काम पर जा रहा था, तो 4-5 खालिस्तान समर्थकों ने हमला किया। मैं ड्राइवर का काम करता हूं और वाहन मेरे रहने की जगह से महज 50 मीटर की दूरी पर पार्क था। जैसे ही मैं ड्राइविंग सीट पर बैठा, तो ये खालिस्तानी समर्थक अचानक आ गए।’

About News Room lko

Check Also

पाकिस्तानी नौसेना को मजबूत कर रहा चीन, पड़ोसी के लिए आठ हंगोर श्रेणी की पनडुब्बियां बना रहा ड्रैगन

चीन, भारत के खिलाफ पाकिस्तानी नौसेना को मजबूत करने में जुटा है। इसी के तहत ...