Breaking News

परवीन डबास ने आईएसएसके 2024 में केरल के खेल मंत्री वी अब्दुरहिमान से मुलाकात की, प्रो पांजा को केरल में लाने की योजना बनाई

परवीन डबास उन व्यक्तियों में से एक हैं जिन्होंने एक खेल उद्यमी के रूप में जबरदस्त सफलता हंसिल की है। उन्होंने अपने दूरदर्शी प्रोजेक्ट प्रो पांजा लीग में अपना समय, पैसा और प्रयास लगाना शुरू किया और इससे उन्होंने वास्तव में लोगों के पांजा उर्फ आर्म रेसलिंग को देखने के तरीके में क्रांति ला दी।

उभरती प्रतिभाओं का समर्थन करने और उन्हें नई ऊंचाइयों तक पहुंचने में मदद करने की उनकी क्षमता वास्तव में अविश्वसनीय है और इस सभी के लिए वह प्रशंसा और सम्मान के पात्र हैं। जब भी परवीन को अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय मिलता है, तो वह देश में खेलों के भविष्य को और भी बेहतर बनाने में मदद करने के लिए, अपने प्रगतिशील विचारों को साझा करने का भी प्रयास करते हैं, और हाल ही में एक कार्यक्रम में उन्होंने यही किया।

👉पीटीआई के दफ्तर में छापेमारी, पुलिस ने आरोपों से किया इनकार; जानिए पूरा मामला

परवीन डबास को अंतर्राष्ट्रीय खेल शिखर सम्मेलन केरल (आईएसएसके) 2024 में अतिथि वक्ता के रूप में आमंत्रित किया गया था, जहां उन्होंने स्वदेशी खेल और खेल पर्यटन पर अपने दूरदर्शी विचार साझा किए।

कार्यक्रम में, उन्होंने केरल के खेल मंत्री वी अब्दुरहिमान के साथ-साथ केरल आर्म रेसलिंग एसोसिएशन के जोजी एलोर से भी मुलाकात की और उन्होंने प्रो पांजा को केरल में लाने पर चर्चा की क्योंकि खबर थी कि केरल राज्य प्रो पांजा को केरल में लाने के लिए बहुत उत्सुक है। और अब इस की और काम किया जा रहा है। परवीन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बैठक की एक झलक साझा की और इसे देखकर खेल प्रेमी बहुत खुश और उत्साहित हैं।

परवीन डबास ने आईएसएसके 2024 में केरल के खेल मंत्री वी अब्दुरहिमान से मुलाकात की, प्रो पांजा को केरल में लाने की योजना बनाई

भारतीय आर्म रेसलिंग एक्सेल को विश्व स्तर पर नई ऊंचाइयों तक पहुंचने में मदद करने के लिए एक बार फिर परवीन डबास को बधाई। काम के मोर्चे पर, परवीन डबास के पास एक ओटीटी शो और दो फिल्में है, जिनकी आधिकारिक घोषणा जल्द ही आदर्श समयसीमा के अनुसार होगी। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च, कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर

• गर्मियों में कोक और पेप्सी को टक्कर देनें को तैयार है रिलायंस का कैम्पा ...