Breaking News

 Kia Motors ने सेल्टॉस के साथ बाजार में मारी एंट्री, 2 नयी कारों को किया लॉन्च

 Kia Motors ने सेल्टॉस के साथ बाजार में एंट्री की है.  इस कार को शानदार सफलता मिली है. इस कार की सफलता को देखते हुए कंपनी ने 2 नयी कारों को लॉन्च करने का ऐलान किया है । किया मोटर्स हिंदुस्तान में दो नयी मॉडल कार्निवल तथा एक कॉम्पैक्ट एसयूवी लाने वाली है.

किया कार्निवल एमपीवी को हिंदुस्तान में टेस्टिंग करते हुए देखा जा चुका है इसलिए कयास लगाए जा रहे है कि इसे ऑटो एक्सपो 2020 में पेश किया जाएगा. कंपनी इसकी बिक्री और डिलीवरी उसी महीने प्रारम्भ करने वाली है. किया कार्निवल एमपीवी को हिंदुस्तान में टेस्टिंग करते हुए देखा जा चुका है इसलिए कयास लगाए जा रहे है कि इसे ऑटो एक्सपो 2020 में पेश किया जाएगा. कंपनी इसकी बिक्री और डिलीवरी उसी महीने प्रारम्भ करने वाली है.

क्यूयूआई कोडनेम वाली ये एसयूवी सेल्टोस की तरह ही आधुनिक विशेषता से लैस है. खबरों की मानें तो ये कार युवाओं को ध्यान में रखकर बनाई जाएगी यही वजह है कि बेहतरीन रंग विकल्प और कई मॉडिफिकेशन के विकल्प दिए जा सकते है. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि इस कार को कंपनी 2020 में ऑटो एक्सपो में पेश कर सकती है.

इस एमपीवी को कई बार देखा जा चुका है.  इसकी मूल्य की बात करें तो भारतीय मार्केट में कार्निवल की मूल्य 8 लाख से 29 लाख रुपयें तक हो सकती है.

About News Room lko

Check Also

‘चिप निर्माण के लिए अरबों डॉलर की सब्सिडी देना सही नहीं’, पूर्व RBI गवर्नर ने की आलोचना

भारतीय रिजर्व बैंक के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन ने चिप निर्माण पर भारत की ओर ...