Breaking News

होली के त्योहारों पर मदद के लिए निकली किनर कमला रानी

किन्नर कमला रानी गरीबों में अपना समय देती हैं तथा गरीबों की मदद के लिए हर समय आगे आती हैं। उन्होंने गरीब असहाय महिलाओं को और जरूरतमंदों को होली के पर्व पर वस्त्र वितरित कर अनूठी मिसाल पेश की है।

औरैया। होली और अन्य खुशी के मौकों पर नेग वसूलने के लिए किन्नरों की टोलियाँ निकलती थीं पर इस बार दिबियापुर क्षेत्र में इस समुदाय की किन्नर कमला रानी ने गांव रामगढ़ में गरीब असहाय महिलाओं को और जरूरतमंदों को होली के पर्व पर वस्त्र वितरित कर अनूठी मिसाल पेश की है।

कमला रानी ने होली के त्यौहार को देखते हुए 2 दर्जन से अधिक महिलाओं को साड़ी आदि सामग्री वितरित की कमला रानी ने कहा की गरीबों की सेवा करना ही सबसे बड़ा पुण्य का कार्य है। असहाय व्यक्तियों की सेवा करना चाहिए हर व्यक्ति को गरीबों लोगों के साथ मिलजुलकर त्योहार मनाना चाहिए। किन्नर कमला रानी ने कहा कि गरीबों की मदद करना और उनके साथ मिलकर त्यौहार मनाना अच्छा लगता है।

वहीं अन्य वस्त्र और साड़ियां पाकर महिलाओं के चेहरे खिल उठे महिलाओं ने किन्नर कमला रानी की बहुत ही प्रशंसा की। किन्नर कमला रानी गरीबों में अपना समय देती हैं तथा गरीबों की मदद के लिए हर समय आगे आती हैं।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About reporter

Check Also

सीएम योगी ने कहा, संविधान का गला घोंटने का रहा है कांग्रेस का इतिहास- आरक्षण में सेंधमारी नहीं होने देंगे

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि संविधान का गला घोंटकर, पिछड़े और अनुसूचित जातियों के ...