Breaking News

कपिल शर्मा के घर आया नन्हा मेहमान, सोशल मीडिया पर लगा बधाइयों का तांता

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने अपने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है। कपिल शर्मा के घर पर खुशियों ने एक बार फिर दस्तक दी है। कॉमेडी किंग की वाइफ गिन्नी चथरथ ने बेटे को जन्म दिया है। जिसके साथ ही कपिल शर्मा के घर में एक और नन्हा मेहमान आ गया है। कपिल ने ये बड़ी खुशखबरी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। जिसके बाद से ही ट्विटर पर बधाइयों का तांता लग गया है।

कपिल शर्मा ने खुशखबरी देते हुए अपने ट्वीट में लिखा है,’नमस्कार, आज सुबह भगवान के आशीर्वाद से हमें एक बेटा हुआ है। भगवान की कृपा से बच्चा और मां दोनों स्वस्थ हैं। आप सबके प्यार, आशीर्वाद और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। कपिल के इस ऐलान के बाद से ही उनके फैंस उन्हें दिल खोलकर बधाइयां दे रहे हैं। साथ ही इंडस्ट्री के लोग भी कपल और उनके बच्चों पर प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं।

कपिल शर्मा और गिन्नी चथरथ दूसरी बार पैरेंट्स बने हैं। इससे पहले गिन्नी ने 2019 में एक बेटी को जन्म दिया था। जिसका नाम अनायरा है। कपिल अक्सर ही अपनी बेटी की साथ की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। साथ ही फैंस भी अनायरा की क्यूटनेस को भरपूर प्यार देते हैं।

पिछले हफ्ते ‘द कपिल शर्मा शो’ के ऑफ एयर होने की जानकारी सामने आई थी। जिसपर कपिल के फैंस ने उनसे लगातार इसके पीछे का कारण पूछा। वहीं, कॉमेडी किंग ने इसके जवाब में कहा था कि वो अपना ज्यादा से ज्यादा समय अपने परिवार के साथ बिताना चाहते हैं। इसीलिए वो पर्दे से थोड़े समय का ब्रेक ले रहे हैं। अब कपिल ने ये बड़ी खुशखबरी शेयर कर फैंस का दिल एक बार फिर जीत लिया है। लोग कॉमेडी किंग और उनके परिवार को दिल खोलकर शुभकामनाएं दे रहे हैं।

About Ankit Singh

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...