Breaking News

यहाँ जानिए आखिर कैसा रहेगा आज आपका दिन, देखिए अपना राशिफल

मेष: पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद होगी। किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव में वृद्धि होगी। पुराने मित्रों से भेंट होगी।

वृष: रिश्तों में मधुरता आएगी लेकिन विरोधी भी सक्रिय रहेंगे। वाहन चलाते समय सावधानी रखें। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। महिला अधिकारी से सहयोग मिलेगा।

मिथुन: अज्ञात भय से ग्रसित रहेंगे। मांगलिक या सांस्कृतिक कार्यक्रम में शामिल होंगे। जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा।

कर्क: संबंधों में निकटता आएगी। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। पुराने मित्रों से भेंट होगी। घर की उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी।

सिंह: किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव में वृद्धि होगी। चल या अचल संपत्ति की दिशा में भी वृद्धि होगी। व्यावसायिक प्रभाव में भी वृद्धि के योग हैं।

कन्या: आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। निजी संबंध प्रगाढ़ होंगे। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। घर की उपयोगी वस्तुओं या संपत्ति के मामले में सफलता मिलेगी।

तुला: सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। व्यावसायिक योजना सफल होगी। रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी। बिगड़े कार्य बनेंगे।

वृश्चिक: दूसरे से सहयोग लेने में सफल होंगे। राजनीतिक महत्वाकांक्षा का पूर्ति होगी। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। यात्रा पर जाने की संभावना है।

धनु: किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव में वृद्धि होगी। व्यापार या संपत्ति के लिए ऋण लेने का प्रयास सफल होगा। किसी प्रियजन से भेंट होगी।

मकर: व्यावसायिक योजना सफल होगी, लेकिन स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं। किसी प्रियजन से अचानक भेंट होने की संभावना है।

कुंभ: पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। शिक्षा प्रतियोगिता की दिशा में आशातीत सफलता मिलेगी। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी।

मीन: धन, यश और कीर्ति में वृद्धि होगी। व्यावसायिक योजना सफल होगी। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। सामाजिक कार्यों में प्रगति होगी।

About News Room lko

Check Also

आज का राशिफल: 24 मार्च 2024

मेष राशि: आज का दिन आपके लिए पद व प्रतिष्ठा में वृद्धि दिलाने वाला रहेगा। ...