Breaking News

अजय देवगन के बर्थडे पर जानिए एक्टर से जुड़े कुछ सीक्रेट, कभी इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल हुए थे एक्टर

अभिनेता अजय देवगन आज 2 अप्रैल को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। अजय देवगन यानी विशाल देवगन का जन्म 2 अप्रैल 1969 को पंजाब में हुआ था।

एक्टर अजय देवगन ने महज 22 साल की उम्र में फिल्म फूल और कांटे से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने अपने करियर में गंभीर रोल से लेकर एक्शन और कॉमेडी सभी में तरह के किरदार निभाए हैं और आज अपने दमदार अभिनय के बल पर ही आज वह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के बड़े सितारों में से एक हैं।

अगर बाद पहले की फिल्मों की करें तो अजय देवनग ने एक बेटे, प्रेमी और भाई के किरदार अदा किए हैं, साल 1994 में आई फिल्म ‘दिलवाले’ में उनके अपोजिट अभिनेत्री रविना टंडन नजर आईं थीं। इस फिल्म में उन्होंने एक ऐसे प्रेमी का किरदार अदा किया था जिसे हत्या के झूठे आरोप में फंसा दिया जाता है और जिसके बाद वह अपना मानसिक संतुलन खो देता है।

जहां पहले अजय देवगन की फिल्में लव और क्राइम थ्रिलर होती थीं और इसके बाद उन्होंने कॉमेडी फिल्मों की तरफ रुख किया, जैसे गोलमाल, गोलमाल रिटर्न। अगर हाल ही की फिल्में देखें तो अब उनकी फिल्मों में ज्यादातर देशभक्ति का रंग और इतिहास को दर्शाती हुई कहानियां देखने को मिलेंगी।

About News Room lko

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...