Breaking News

जाने रवि ने अपने निया शर्मा और अचिंत कौर के बारे में क्या कहा

जमाई 2.0 सीज़न 2 की रिलीज़ के लिए एक दिन से भी कम समय रह गया है और प्रशंसक इसके लिए क्रेजी हो रहे हैं क्योंकि वे बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं कि सीरीज़ के इस सीज़न में उनके लिए क्या है क्योंकि दूसरा सीज़न खुलासे और कई सवालों के जवाब देने का वादा करता है जिन्हें पहले सीज़न में अनसुल्झा छोडा गया था।

एक बात जो फैंस को बेहद पसंद आती है वह है सिद्धार्थ और निया के बीच ऑनस्क्रीन रिलेशनशिप और रवि दुबे ने अपनी सहकलाकारा निया शर्मा और अचिंत कौर के साथ अपने ऑफ स्क्रीन रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बात की।

अभिनेता ने कहा, “निया के साथ मेरा रिश्ता पूरी तरह से विकसित हो चुका है। शुरु में एक समय था जहाँ हम काम के अलावा शायद ही बात करते थे। हम मुश्किल से एक दूसरे को देखते थे। लेकिन अब, निश्चित रूप से, हम अच्छे दोस्त हैं, हम वास्तव में एक दूसरे की कंपनी को एन्जॉय करते हैं।”

वह कहते हैं, “हम सबसे अच्छे दोस्त हैं और वास्तव में मैं एक व्यक्ति के रूप में निया का आदर करता हूं। एक अभिनेता के रूप में उन्होंने हमेशा मुझे वह सम्मान दिया है। तो, इस मायने में यह विकसित हुआ है। अचिंत मैम के साथ भी हमेशा से ऐसा ही रहा है, मैंने हमेशा उनके साथ काम करने, उनकी कला का सम्मान करता हुं, उनका सम्मान करता हुं और उन्हें भी ऐसा ही लगता है।”

जमाई 2.0 सीजन 2 में मूल लीड में रवि दुबे को सिद्धार्थ और निया शर्मा को रोशनी, अचिंत कौर को डीडी के रूप में सुधांशु पांडे, विन राणा और प्रिया बनर्जी के साथ निर्णायक भूमिका में दिखाया जाएगा। आरम्भ एम. सिंह द्वारा निर्देशित, दूसरा सीज़न रिश्तों को एक जीवन भर के परीक्षण के साथ रोमांस के केंद्र बिंदु पर ले जाएगा। जमाई 2.0 सीजन 2 का प्रीमियर 26 फरवरी को ZEE5 पर होगा।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

सनी देओल और अजय देवगन थे ‘करण अर्जुन’ की पहली पसंद

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें 1995 में प्रदर्शित फिल्म ‘करण अर्जुन’ ने बॉक्स ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *