Breaking News

जानें…..क्या कहते हैं आप के सितारे…… और कैसा रहेगा आपका आज का दिन

🏀श्री गणेशाय नमः🏀

आज मीन राशि वालों का वस्त्रों के प्रति रुझान बढ़ सकता है। नौकरी में यात्रा पर जा सकते हैं।

पण्डित आत्मा राम पाण्डेय जी से जाने आज का दैनिक चक्र….🖊️

 

📜 आज का राशिफल – 08 मई 2022📜

 

मन परेशान हो सकता है। जीवनसाथी के स्वास्‍थ्‍य का ध्यान रखें। माता-पिता का साथ रहेगा। कारोबार के लिए किसी मित्र से धन की प्राप्ति हो सकती है। अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा। क्रोध एवं आवेश की अधिकता हो सकती है। नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा।

सन्तान की ओर से कोई सुखद समाचार मिल सकता है। नौकरी के लिए साक्षात्कारादि कार्यों में सफलता मिलेगी। आय वृद्धि होगी। लेखन आदि बौद्धिक कार्यों से मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। धनार्जन के स्रोत विकसित होंगे। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। तरक्की के अवसर मिल सकते हैं।

आत्मविश्वास में कमी आयेगी। मन परेशान भी हो सकता है। रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। आत्मसंयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। परिवार का सहयोग मिलेगा। सन्तान को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं।

आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। कारोबार में लाभ के अवसर मिल सकते हैं। भागदौड़ अधिक रहेगी। भाई-बहनों का सहयोग मिल सकता है। पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। कुछ पुराने मित्रों से भेंट हो सकती है। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिलेंगे।

मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। परिवार का साथ मिलेगा। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी में अवसर मिल सकते हैं। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। परिश्रम अधिक रहेगा। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। वाहन सुख की प्राप्ति होगी। खर्च भी बढ़ेंगे। शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे।

मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। कारोबार में सुधार होगा। आय में वृद्धि होगी। सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ सकती है। सेहत का ध्यान रखें। किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। नदी एवं जलाशय से सर्तक रहें। आय में वृद्धि होगी। सेहत का ध्यान रखें।

मन में निराशा एवं असन्तोष हो सकता है। परिवार का साथ मिलेगा। कारोबार में निवेश कर सकते हैं। पिता का साथ मिलेगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। अति उत्साही होने से बचें। बातचीत में संयत रहें।

आज का दिन आपको मिला जुला फल देगा. कामकाज को लेकर दिन के आरंभ से मन मे कोई गुप्त चिंता रहेगी, जिसका निराकरण मध्याह्न बाद ही सम्भव होगा. अधूरे कार्य पूर्ण करके ही आज दम लेंगे. खरीददारी करने का मन बनेगा. सहकर्मियों के भरोसे ना रहें.
शुभ अंक – 3
शुभ रंग – केसरिया
उपाय – छोटी कन्याओं को खीर खिलाकर कुछ उपहार भेंट कीजिए.

आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। भागदौड़ अधिक रहेगी। शैक्षिक या शोधादि कार्यों में व्यस्त रहेंगे। यात्रा पर भी जा सकते हैं। आय में कठिनाइयां आ सकती हैं। मित्रों का सहयोग रहेगा। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। किसी दूसरे स्थान पर भी जाना हो सकता है।

मन प्रसन्न रहेगा। बातचीत में सन्तुलित रहें। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार में वृद्धि हो सकती है। लाभ के अवसर मिलेंगे। धैर्यशीलता में कमी आएगी। किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं। सन्तान सुख में वृद्धि होगी। मानसिक उलझनें अभी रहेंगी। माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं।

आत्मविश्वास तो भरपूर रहेगा, परन्तु धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। बौद्धिक कार्यों से धन की प्राप्ति‍ हो सकती है। किसी महिला से धन प्राप्त हो सकता है। रहन-सहन कष्टमय रहेगा। नौकरी में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं। यात्रा पर जाना हो सकता है।

वस्त्रों के प्रति रुझान बढ़ सकता है। नौकरी में यात्रा पर जा सकते हैं। खर्चों में वृद्धि होगी। भागदौड़ भी अधिक रहेगी। किसी मित्र से धन मिल सकता है। शैक्षिक कार्यों में सुधार होगा। पारिवारिक जिम्मेदारी बढ़ सकती हैं। अनावश्‍यक रूप से परेशानी से बचें। संयत रहें। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है।

 

📜आज का पंचांग 09 मई, 2022📜

🌅तिथिअष्टमी – 18:33:54 तक
नक्षत्रआश्लेषा – 17:08:16 तक
करणविष्टि – 05:52:18 तक, बव – 18:33:54 तक

🌚ऋतु बसन्त
मास वैशाख
पक्षशुक्ल
योगवृद्धि – 20:42:37 तक
वारसोमवार

🌅सूर्य व चन्द्र से संबंधित गणनाएँ
सूर्योदय05:16:49
सूर्यास्त18:32:23

🌙चन्द्र राशिकर्क – 17:08:16 तक
चन्द्रोदय11:54:00
चन्द्रास्त25:29:00

🌚अशुभ समय (अशुभ मुहूर्त)
राहु काल07:30:00 से 09:00:00तक
गुलिक काल13:34:03 से 15:13:30 तक

🥎शुभ समय (शुभ मुहूर्त)
अभिजीत11:38:00 से 12:21:00 तक

🏀दिशा शूलपूर्व

 

संपर्क सूत्र – 9838211412, 8707666519, 9455522050
कार्यालय – निकट पालीटेक्निक डी 111/4 इंदिरा नगर लखनऊ
Appointment for Whatsapp no.– 9838211412 

      पंडित आत्मा राम पांडेय

 

About reporter

Check Also

आतंकवाद के खात्मे से ही देश की तरक्की हो सकती है

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें आतंकवाद देशवासियों का होंसला तो तोड़ते हैं साथ ...