Breaking News

कोटक समूह ने यूएचएनआईएस और एचएनआईएस  के लिए विस्तृत सेवाओं वाले प्लेटफॉर्म ‘कोटक प्राइवेट’ का किया शुभारंभ

कोटक समूह ने कोटक प्राइवेट को इसकी नई ब्रांड थीम –(लिव योर पर्पस) के साथ लॉन्च किया, जो ग्राहकों को अपने पैसों के बारे में…..

मुंबई। कोटक महिंद्रा समूह ने, बुधवार को, कोटक प्राइवेट के रूप में एक नए प्रस्ताव की पेशकश की है। यह एक प्लेटफॉर्म है जो, उद्यमियों, व्यावसायिक घरानों और विभिन्न पेशों से जुड़े व्यक्तियों सहित, अति उच्च निवल संपत्ति वाले व्यक्तियों (UHNIs) तथा उच्च निवल संपत्ति वाले व्यक्तियों (HNIs) के लिए समाधानों की विस्तृत श्रृंखला उपलब्ध करेगा।

कोटक समूह ने ‘कोटक प्राइवेट’ का किया शुभारंभ

कोटक समूह ने कोटक प्राइवेट को इसकी नई ब्रांड थीम –(लिव योर पर्पस) के साथ लॉन्च किया, जो ग्राहकों को अपने पैसों के बारे में सोचने से ध्यान हटाने तथा ज़िन्दगी में अपने गहरे उद्देश्यों को प्राप्त करने के योग्य बनाने पर केंद्रित है। इस अवसर पर फाल्गुनी नायर, संस्थापक एवं सीईओ, नायका, ने अपनी उपस्थिति से कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई तथा अपने जीवन के उद्देश्यों को प्राप्त करने के संबंध में उन्होंने बेहद दिलचस्प अनुभव साझा किए।

के.वी.एस. मनियन, होल-टाइम डायरेक्टर एवं मेंबर ऑफ ग्रुप मैनेजमेंट काउंसिल, कोटक महिंद्रा बैंक लिमिटेड, ने कहा, ग्राहकों को सर्वाधिक अहमियत देना ही कोटक प्राइवेट का मूल आधार है। भारतीय निजी बैंकिंग उद्योग जगत में लगभग दो दशकों के अनुभव से हम इस बात को अच्छी तरह समझ चुके हैं कि अपने उद्देश्यों को पूरा करने में सक्षम होने का सही मायने में क्या अर्थ है।

उन्होंने कहा कि कोटक प्राइवेट, हमारा विशिष्ट और सर्वसमावेशी प्लेटफॉर्म है जो एक भरोसेमंद संस्थान की सुविधाएँ एवं विशेषज्ञता प्रदान करता है, जिससे ग्राहकों को वित्तीय मामलों से परे सोचने तथा अपनी ज़िन्दगी के गहरे उद्देश्यों को प्राप्त करने में मदद मिलती है।

About reporter

Check Also

बद्रीनाथ मंदिर की दाहिनी दीवार में आई दरार, धाम को विकसित करने के लिए महायोजना तैयार

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें विश्व प्रसिद्ध बदरीनाथ मंदिर की दीवार पर आई ...