Breaking News

कोटक महिंद्रा बैंक की विशेष पेशकश, ढेर सारे ऑफ़र के साथ KKS की पांचवीं किश्त का शुभारंभ

कोटक महिंद्रा बैंक लिमिटेड (KMBL) ने त्योहारों के आगमन के साथ ही आज अपनी विशेष पेशकश, यानी ख़ुशी का सीज़न (KKS) की पांचवीं किश्त के तहत ढेर सारे ऑफ़र के शुभारंभ की घोषणा की। KMBL अपने ग्राहकों को खान-पान, यात्रा, ऑनलाइन फैशन, किराना सामान, खुदरा स्टोर, आभूषण, मॉल, ऑनलाइन डिलीवरी, स्वास्थ्य सेवा और घरेलू सेवाओं जैसी विभिन्न श्रेणियों के कई ब्रांडों पर 10,000 से अधिक ऑफ़र दे रहा है। ग्राहक KMBL डेबिट एवं क्रेडिट कार्ड पर उपलब्ध EMI विकल्पों की मदद से सैमसंग, ओप्पो, शाओमी, आईएफबी जैसे विभिन्न ब्रांडों के तरह-तरह के इलेक्ट्रॉनिक्स सामानों और स्मार्टफोन जैसे कई अलग-अलग उत्पादों की खरीदारी कर सकते हैं।

इसके साथ-साथ, Amazon.in, फ्लिपकार्ट, रिलायंस डिजिटल, मायजियोस्टोर, क्रोमा, मिंत्रा, आजियो, प्यूमा, ज़ोमैटो, ईज़ीडायनर, डीमार्ट, Jiomart.com, बिगबास्केट, मेकमाईट्रिप, ईज़माईट्रिप, क्लियरट्रिप, यात्रा, अर्बनकंपनी, टाटा 1mg, और इसी तरह के कई अन्य प्लेटफॉर्म पर सेल के दौरान ग्राहकों को भारी छूट तथा कैशबैक का फायदा भी दिया जा रहा है। KMBL की ‘एवरीडे स्पेशल’ श्रेणी के तहत हफ़्ते के सातों दिनों में 10 से अधिक ब्रांडों पर ऑफ़र उपलब्ध हैं। सभी ऑफ़र केवल KMBL डेबिट और क्रेडिट कार्डधारकों के लिए उपलब्ध हैं।

इस मौके पर विराट दीवान, ग्रुप प्रेसिडेंट एंड हेड-कंज़्यूमर बैंक और मेंबर, ग्रुप मैनेजमेंट काउंसिल, कोटक महिंद्रा बैंक ने कहा, कोटक महिंद्रा बैंक, ने कहा, “कोटक महिंद्रा बैंक का “ख़ुशी का सीज़न” वापस आ गया है और यह वापसी वाकई शानदार है। इस साल पहले से ज़्यादा बड़े और बेहतर ऑफ़र दिए जा रहे हैं, और सचमुच यहाँ सभी के लिए ‘लगभग सभी चीजों पर’ ऑफ़र उपलब्ध हैं- किराना सामानों से लेकर, फूड डिलीवरी, कपड़े, स्मार्टफोन, यात्रा, खान-पान सेवाओं जैसी विभिन्न श्रेणियों में – खरीदारी इससे बेहतर कभी नहीं थी।

त्योहारों के इस मौसम में हमारे ग्राहक खरीदारी और खर्च करके ढेर सारे छूट, कैशबैक और EMI सुविधाओं का भरपूर लाभ उठा सकते हैं। ये ऑफ़र दरअसल अपने ग्राहकों को अधिकतम फायदा उपलब्ध कराने और उन्हें बैंकिंग का सुखद अनुभव प्रदान करने के हमारे निरंतर प्रयास का हिस्सा हैं। इसके साथ, हम अपने ग्राहकों को त्योहारों के इस मौसम में खुशहाली की शुभकामनाएँ देते हैं।

About Samar Saleel

Check Also

शुरुआती झटकों के बाद बाजार में हरियाली लौटी; सेंसेक्स 486 अंक चढ़ा, निफ्टी 22550 के पार

घरेलू शेयर बाजार में गुरुवार को शुरुआती झटकों के बाजवूद दमदार क्लोजिंग हुई। लगातार पांचवें ...