Breaking News

कुमार विश्वास ने राम कथा के दौरान आरएसएस को कहा ऐसा, सुनकर हंस पड़े लोग

ध्य प्रदेश के उज्जैन पहुंचे विश्व प्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास ने राम कथा के दौरान आरएसएस और वामपंथियों की शिक्षा को लेकर कॉमेंट किया। उन्होंने वामपंथियों को कुपढ़ बताया तो संघियों को अनपढ़ कहा।

योगी सरकार के बजट को अखिलेश यादव ने बताया दिशाहीन, कहा- न आज की समस्या का समाधान न..

कुमार विश्वास ने राम कथा के दौरान आरएसएस को कहा ऐसा

भाजपा ने इस पर आपत्ति जाहिरकी है। भाजपा प्रवक्ता राजपाल सिंह सिसोदिया ने कहा कि कथा कहने आए हो तो कथा करो प्रमाण पत्र बांटने के लिए नहीं बुलाया है।

कवि कुमार विश्वास ने किस्सा सुनाते हुए कहा कि 3 से 4 साल पुरानी बात है। बजट आने वाला था। मैं अपने घर स्टूडियो पर खड़ा था, एक बच्चे ने मोबाइल ऑन कर दिया। वो बच्चा हमारे साथ राष्ट्रीय सवयं सेवक संघ में काम करता है, मुझसे बोला भैया बजट आ रहा है, कैसा आना चाहिए?

मैंने कहा तुमने तो राम राज्य की सरकार बनाई है तो राम राज्य वाला बजट आना चाहिए, तो वो बोला राम राज्य में कहां बजट होता था। मैंने कहा- समस्या तुम्हारी यही है कि वामपंथी तो कुपढ़ हैं और तुम अनपढ़ हो। इस देश में दो ही लोगों का झगड़ा चल रहा है।

चित्रकार सैयद हैदर रजा के जन्मदिवस की पूर्व संध्या पर कविता पाठ का आयोजन

एक वामपंथी है वो कुपढ़ हैं, उन्होंने पढ़ा सब है, लेकिन गलत पढ़ा है, और एक ये वाले हैं जिन्होंने पढ़ा ही नहीं है। ये सिर्फ बोलते हैं हमारे वेदों में, देखे नहीं है कैसे है, भाई पढ़ भी लो।’

उज्जैन मैं विक्रमोत्सव के तहत तीन दिवसीय रामकथा का आयोजन किया गया है। मंगलवार को राम कथा के आयोजन में आए कुमार विश्वास को सुनने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे। प्रदेश के मंत्री मोहन यादव, सांसद अनिल फिरोजिया, विधायक पारस जैन सहित महापौर मुकेश टटवाल भी कथा सुन रहे थे। बेबाकी के लिए मशहूर पूर्व आप नेता ने इस दौरान संघ और वामपंथियों को लेकर जो बात कही उसे सुनकर अधिकतर लोग हंस पड़े।

About News Room lko

Check Also

कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च, कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर

• गर्मियों में कोक और पेप्सी को टक्कर देनें को तैयार है रिलायंस का कैम्पा ...