Breaking News

अमेरिकी राष्ट्रपति के शपथ ग्रहण में लेडी गागा ने गाया राष्ट्रगान, जेनिफर लोपेज ने दी शानदार परफॉर्मेंस

अमेरिका के 46वें राष्ट्रपति को रूप में जो बाइडेन ने बुधवार को शपथ ली. वहीं, कमला हैरिस ने पहली महिला उपराष्ट्रपति के तौर पर शपथ ली. शपथ ग्रहण समारोह के लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गयी है. डेमोक्रेटिक नेता जो बाइडन (78) को प्रधान न्यायाधीश जॉन रॉबर्ट्स ने कैपिटल बिल्डिंग के ‘वेस्ट फ्रंट’ में पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलायी. इस मौके पर को यादगार बनाने के लिए लेडी गागा  और जेनिफर लोपेज ने शानदार परफॉर्मेंस दी. दोनों के परफॉर्मेंस ने समारोह में चार चांद लगा दिए.

लेडी गागा इस समारोह को यादगार बनाने के लिए अमेरिकी राष्ट्रगान ‘द स्टार स्पैंगल्ड बैनर’ गाया. इस दौरान उन्होंने सिल्वर कलर का माइक लिया हुआ था. सिर्फ लेडी गागा की परफॉर्मेंस ही नहीं, उनके लुक ने भी लोगों को दीवाना बना दिया. लेडी गागा इस बार के राष्ट्रपति चुनाव में बाइडेन के कैंपेन का हिस्सा रही हैं. अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के एक दिन पहले गागा वेस्टर्न पेंसलवेनिया के कैंडिडेट बाइडेन के साथ नजर आई थीं.

समारोह में लेडी गागा के अलावा मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर जेनिफर लोपेज भी नजर आईं. इस दिन को खूबसूरत बनाने के लिए लोपेज ने भी शानदार प्रस्तुति दी. इस मौके पर उन्होंने अमेरिका के सबसे मशहूर लोक गीतों में से एक ‘This Land Is Your Land’ गाया. लोपेज ने भी अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में जो बाइडन का समर्थन किया था.

About Aditya Jaiswal

Check Also

संयुक्त राष्ट्र में अमेरिका-रूस का टकराव तय, अंतरिक्ष में परमाणु हथियारों की दौड़ बनेगा मुद्दा, चर्चा आज

संयुक्त राष्ट्र अमेरिका ने रूस पर एक गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह ...