Breaking News

लाइलाज़ बीमारी की जानकारी मिलने पर दंपति ने लगाई फाँसी

लखनऊ- राजधानी के मड़ियाव थानाक्षेत्र मे एक दंपति ने लाइलाज़ बीमारी से ग्रसित होने का पता चलते ही दुनिया से चल बसे । पति पत्नी ने फाँसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर लिया है ।  परिजनों ने पुलिस को सूचना दिया , मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है ।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार रेनू (30)  व प्रकाश (35) निवासी प्रीति नगर मड़ियाव ने फाँसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर लिया । प्रकाश दिल्ली स्थित एक टेलीकॉम कंपनी मे काम करता था । प्रकाश व रेनू का एक 8 माह का दूधमुहा बच्चा भी है । बीते दिनों प्रकाश  बीमार हो गया जिस बावत चिकत्सकों ने कुछ खून की जाँचे कराने की सलाह दिया । खून की जांच के बाद प्रकाश एचआईवी पॉज़िटिव पाया गया । प्रकाश इस बात को किसी को नहीं बताया , परंतु प्रकाश की बीमारी उसकी पत्नी से नहीं छुप पायी । परसों प्रकाश की पत्नी रेनू ने अपना खून जांच कराया जिसमे रेनू भी एचआईवी पॉज़िटिव  पायी गयी । दोनों ने इस लाइलाज़ बीमारी से निदान पाने के लिए फाँसी के फंदे से लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर लिया ।

 

घटनाक्रम

Loading...

प्रकाश के पिता दिनाराम ने बताया की बीती रात रेनू अपनी 8 माह के दूधमुहे बच्चे को उसके दादी के पास सुलाकर अपने कमरे मे चली गयी । बच्चा दादी के पास सो गया । रात तकरीबन 1 बजे बच्चे ने रोना शुरू किया । बच्चे की रोने की बात बताने के लिए उन्होने ने रेनू व प्रकाश को आवाज़ लगाया परंतु कोई उत्तर नहीं मिला । कोई उत्तर न मिलने पर दिनाराम किचन मे बच्चे के लिए दूध लेने पहुंचे तो देखे प्रकाश व रेनू पंखे से लटक रहे है । दिनराम की शोर सुनकर पूरा परिवार इकट्ठा हो गया , दिनराम ने पुलिस को सूचना दिया । सूचना पर पहुंची ने शव का पंचनामा कर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया ।

 

 

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

बाबा साहब ने सभी वर्गो को अवसर देकर राष्ट्र की मुख्यधारा में स्थापित करने का सशक्त प्रयास किया : डाॅ. मसूद अहमद

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश कार्यालय पर आज भारत रत्न बाबा साहेब डाॅ. भीमराव अम्बेडकर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *