Breaking News

एकता कपूर ‘द मैरिड वुमन’ जैसा शो क्यों करना चाहती थी, बताई वजह

एकता कपूर एक खास वजह से द मैरिड वुमन के साथ अर्बन कहानियों से आगे निकल गईं है। कंटेंट क्वीन ने साझा करते हुए बताया कि वह केवल महानगरों में ही नहीं, बल्कि हार्टलैंड एरिया पर आधारित शो क्यों करना चाहती थी।

एकता ने साझा किया, बॉम्बे और दक्षिण बॉम्बे को छोड़कर वहां एक पूरा भारत है जो पूरी तरह से अलग तरह का कंटेंट देखना पसंद करता है। और हाल ही में मैंने द मैरिड वुमन को सिर्फ इसलिए किया क्योंकि मुझे लगता था कि मेरे पास अलग दर्शक होंगे और यह काम कर गया।

वह आगे कहती हैं, मैंने इसके काम करने की कल्पना नहीं की थी, लेकिन इसने काम किया और इसलिए अब मैं थोड़ा सा डेटा और थोड़ी राहत के साथ बैठी हूं, जबकि हम 75% प्रोग्रामिंग करते हैं, जो उस ज्ञान के नेतृत्व में होता है जो हमें डेटा से मिलता है। 25% कम से कम प्रयोग कटौती करने के लिए छोड़ दिया जाएगा, उन विचारों के लिए जो शायद संख्याओं के साथ लगातार दबाव में नहीं हैं, लेकिन शायद ये दबाब है कि वे नए दर्शकों को आकर्षित करेंगे।

कंटेंट की रानी ने समय-समय पर अपने विविध शो से हमें हमेशा आश्चर्यचकित किया है। द मैरिड वुमन के साथ, उन्होंने एक महानगरीय शहर की तुलना में भारत के एक अलग हिस्से में एक कहानी की खोज की है और यह एक बड़ी सफलता साबित हुई है।

एकता कपूर का करियर 2 दशकों से अधिक लंबा है और उन्होंने बालाजी टेलीफिल्म्स व ऑल्ट बालाजी के साथ अलग-अलग और नई कहानियों की खोज करते हुए भारतीय टीवी और ओटीटी लैंडस्केप को अकेले ही बदल दिया है।

About Samar Saleel

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...