Breaking News

Lakhimpur Kheri: सिद्धार्थ नाथ सिंह ने राहुल गांधी पर कसा तंज़ कहा,”समझ नहीं आ रहा है कि भाई-बहन…”

उत्तर प्रदेश सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह (Sidharth Nath Singh) ने बुधवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) जाने के कार्यक्रम को ‘राजनीतिक पर्यटन’ करार देते हुए कहा कि किसी को भी हालात बिगाड़ने नहीं दिए जाएंगे.

सिंह ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के लखीमपुर खीरी जाने के आज के कार्यक्रम के बारे में पूछे जाने पर कहा कि विपक्ष नकारात्मक रवैया दिखा रहा है और वह इस संवेदनशील मुद्दे पर राजनीति कर रहा है, समझ नहीं आ रहा है कि भाई-बहन (राहुल और प्रियंका गांधी) इतना क्यों ‘उछल’ रहे हैं.

सिंह ने गांधी पर तंज करते हुए कहा, “आज कांग्रेस के नंबर वन परिवार के एक और युवराज को जोश आया कि बहन (प्रियंका गांधी) तो है ही, इसलिए हम भी राजनीतिक पर्यटन पर निकलेंगे. मगर युवराज यह भूल जाते हैं और इतिहास गवाह है कि इस आजाद देश में कभी नरसंहार हुए हैं तो वे कांग्रेस के शासनकाल में ही हुए हैं.”

उत्तर प्रदेश सरकार के प्रवक्ता ने कहा, “यह समझ में नहीं आ रहा है कि विपक्ष के लोग और विशेष रूप से कांग्रेस के दोनों भाई-बहन इतना क्यों ‘उछल’ रहे हैं. वे कहते हैं कि लोग नाखुश हैं. “

About News Room lko

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...