Breaking News

आकांक्षात्मक संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए लाला जुगल किशोर ज्वैलर्स ने पेश किया ‘द एक्स प्रोजेक्ट’

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर इस बार लाला जुगल किशोर ज्वैलर्स एक ख़ास पेशकश ‘द एक्स प्रोजेक्ट’ ले कर आए है जिसका उद्देश्य आकांक्षात्मक संस्कृति को बढ़ावा देना है।

मल्टी-डिज़ाइनर स्टोर हुनर व स्नेहा चरण मेकअप स्टूडियो के साथ मिलकर किया जाने वाला यह प्रोजेक्ट महिलाओं की फैशन की ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए, उन्हें अपने लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित करने में मदद करेगा।

जैसा कि हम सभी जानते है की 8 मार्च को विश्व स्तर पर, अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस दुनिया भर की महिलाओं की सामाजिक, आर्थिक और राजनीतिक उपलब्धियों का जश्न मनाने का दिन है, इस बात को ध्यान में रखते हुए लाला जुगल किशोर ज्वैलर्स ने “द एक्स प्रोजेक्ट” में महिलाओं की मुख्य भूमिकाओं की झलक दिखाते हुए 1920’s वेस्टर्न, अवधी व मॉर्डर्न वर / वधू जैसी थीमों को बेहतरीन तरीके से दर्शाया है।

इस कलेक्शन की ख़ास बात यह है की इसमें दुल्हन के साथ-साथ उनके सगे संबंधियों, मॉर्डर्न कामकाजी व् घरेलू महिलाओं के लिए थीम-बेस्ड गहने, पोशाक, और मेकअप लुक का खूबसूरत संयोजन शामिल है।

लाला जुगल किशोर ज्वैलर्स की ज्वैलरी डिज़ाइनर, तान्या रस्तोगी ने बताया कि, ‘द एक्स प्रोजेक्ट’, मॉर्डर्न युग की अग्रणी महिलाओं की मदद करने का हमारा एक प्रयास है, जिसका की एक मात्र उद्देश्य महिलाओं के सभी सपनो को पूरा करना है, हुनर और स्नेहा चरण का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि यह हमारा एक सामूहिक प्रयास है जोकि महिलाओं की फैशन से जुडी हर ज़रूरत को पूरा करेगा।”

About Aditya Jaiswal

Check Also

लखनऊ के आचार्य देव को अमेरिकन यूनिवर्सिटी ऑफ ग्लोबल पीस से मिली डॉक्टरेट की उपाधि

लखनऊ के जाने माने ज्योतिषाचार्य एवं धर्म गुरु आचार्य देव को अमेरिकन यूनिवर्सिटी ऑफ ग्लोबल ...