Breaking News

बागेश्वर बाबा पर लालू यादव का आया रिएक्शन, कहा मैं किसी आबा-बाबा-टाबा को नहीं जानता

टना में बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Pt. Dhirendra, Krishna Shastri) का प्रवचन चल रहा है और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) बिहार छोड़कर दिल्ली चले गए। 4 दिनों से उनकी कथा हो रही है। बागेश्वर बाबा पर कई नेताओं की प्रतिक्रिया आ चुकी है लेकिन, आरजेडी सुप्रीमो ने अभी तक चुप्पी साध रखी थी। पहली बार बागेश्वर बाबा को लेकर उन्होंने मुंह खोला और उनके बाबा होने को चुनौती दे दी। दिल्ली जाने से पहले लालू यादव ने बीजेपी को भी निशाने पर लिया।

👉अब केजरीवाल सरकार के हाथ में दिल्ली के अफसरों का नियंत्रण, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव

इधर लालू यादव के बेटे और नीतीश सरकार के मंत्री तेजप्रताप ने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि मैं सिर्फ देवराहा बाबा को जानता हूं जिनकी कृपा से मेरा जन्म हुआ। उसके अलावा मैं किसी आबा-बाबा- टाबा को नहीं जानता। राम राज्य के सवाल पर उन्होंने कहा कि बिहार में कृष्ण राज है। कृष्ण जी 16 कलाओं से पूर्ण थे और रामजी केवल 14 कलाओं में निपुण थे। हम लोग श्री कृष्ण जी के वंशज हैं और देखिए कि बिहार में महागठबंधन का राज है। इसलिए राम राज की बात बेमानी है।

👉विश्व उच्च रक्तचाप दिवस : हाइपरटेंशन को नियंत्रित रखने के लिए नियमित जांच जरूरी, तनाव न लें

आरजेडी सुप्रीमो पटना से दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं। 4:00 बजे की फ्लाइट से वे दिल्ली जा रहे हैं। सिंगापुर से इलाज कराने के बाद 28 अप्रैल को लालू यादव पहली बार बिहार आए थे। इस बीच उनकी मुलाकात नीतीश कुमार समेत कई बड़े नेताओं से हुई। पटना एयरपोर्ट पर मीडिया कर्मियों ने लालू यादव से बात करने की कोशिश की। उन्होंने सीधे-सीधे किसी सवाल का जवाब तो नहीं दिया लेकिन जब पत्रकारों ने पूछा कि तेज प्रताप ने बागेश्वर बाबा को क्यों नहीं रोका तो लालू यादव ने अपने सधे बिहारी अंदाज में बागेश्वर बाबा को चुनौती दी।

👉कर्नाटक में हार के बाद बीजेपी के इस नेता ने मुस्लिम समुदाय को दी खुली धमकी, कहा आने वाले दिनों में दिखाएंगे…

लालू यादव ने पत्रकारों के सवाल पर कहा कि बागेश्वर कौन चीज है। उ कौनो बाबा है? लालू यादव ने नई दिल्ली रवाना होने से पहले भाजपा पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का सफाया शुरू हो गया है। 2024 के चुनाव में बीजेपी साफ हो जाएगी। कहते-कहते लालू प्रसाद यादव एयरपोर्ट के अंदर दाखिल हो गए।

About News Room lko

Check Also

टीएमयू में प्रेग्नेंट युवती की जटिल हार्ट सर्जरी

मुरादाबाद। प्रेग्नेंसी के दौरान हार्ट की सर्जरी करके तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी, मुरादाबाद के डॉक्टर्स ने ...