Breaking News

लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने किया ये काम, अपने यू-ट्यूब चैनल को लेकर लोगो से की ये अपील

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और नीतीश कुमार सरकार में वन, पर्यावरण और जलवायु परिवर्तन विभाग के कैबिनेट मंत्री तेज प्रताप यादव ने पटना शहर में कई जगहों पर होर्डिंग लगवाकर लोगों से अपने यू-ट्यूब चैनल एलआर ब्लॉग को सब्सक्राइब करने की अपील की है।

पीएम मोदी की डिग्री को लेकर एक बार फिर कोर्ट पहुंचे केजरीवाल, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपने यू-ट्यूब चैनल को लेकर किया ये काम

कुछ दिन पहले तेजप्रताप के यू-ट्यूब चैनल LR Blog ने एक लाख सब्क्राइबर्स का सफर तय कर लिया है। तेज प्रताप के चैनल में एलआर का मतलब लालू और उनकी मां राबड़ी देवी है। एलआर ब्रांड नाम से वो पटना के मंदिरों में चढ़ने वाले फूल से बने अगरबत्ती का व्यापार पहले से कर रहे हैं।

राजनीति और सरकार के क्षेत्र में तेज प्रताप यादव हाल में भागलपुर में गंगा पर गिरे पुल पर दिए बयान को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने आरोप लगाया था कि पुल तो बीजेपी ने गिराया है। तेज प्रताप ने कहा था- पुल तो बीजेपी वाले गिरवाए हैं। हम लोग तो पुल बना रहे हैं, वो लोग गिरा रहे हैं। उनका यह बयान इसलिए चर्चा में आ गया क्योंकि डिप्टी सीएम और उनके छोटे भाई तेजस्वी यादव ने दावा किया था कि रिपोर्ट के आधार पर पुल के सारे सेगमेंट विभाग ने गिराए हैं।

मणिपुर हिंसा मामले में एक्शन में CBI, दर्ज किया 6 FIR, फटाफट पढ़े पूरी खबर

तेज प्रताप यादव ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर खुद के घूमने-फिरने, मंदिर दर्शन के वीडियो के अलावा एक कार का रिव्यू भी डाला है। लगभग डेढ़ साल पहले नवंबर 2021 में शुरू किए गए इस चैनल पर कुल 38 वीडियो हैं जिसमें ज्यादातर उनके मंदिर, बाजार या किसी शहर घूमने के हैं। 3 जून को उनके चैनल के सब्सक्राइबर्स की संख्या 1 लाख पार कर गई जिस दिन उन्होंने लाइव किया और तब तक लाइव बर बैठे रहे जब तक कमिटेड दर्शकों की संख्या एक लाख से ऊपर नहीं चला गया। उन्होंने अपनी इस उपलब्धि का श्रेय यह कहकर दर्शकों को दिया था कि उनके प्यार से ही संभव हो पाया है।

About News Room lko

Check Also

परिणय सूत्र में बंधकर 121 कन्याओं ने शुरू की जीवन की नयी पारी

सरोजनीनगर में मानव एकता एसोसिएशन ने आयोजित किया सामूहिक विवाह समारोह लखनऊ। मानव एकता एसोसिएशन ...