Breaking News

Salman Khan के शो की लेटेस्ट अपडेट,इस कंटेस्टेंट के मुंह पर अरुण ने डी मारी चप्पल…

जहां कई प्रतियोगियों को बिग बॉस के घर में अपनी जगह बनाने में थोड़ा समय लगता है, वहीं इस सीजन में इसके विपरीत देखने को मिल रहा है। पहले दिन से ही अंकिता लोखंडे, ईशा मालविया और अभिषेक समेत सभी प्रतियोगी अपने दर्शकों को खूब मसाला देने की कोशिश कर रहे हैं।

ऐसा ही कुछ मंगलवार को ऑन एयर हुए एपिसोड में देखने को मिला, जहां विक्की जैन और सना के बीच नई दुश्मनी शुरू हो गई, वहीं अरुण माशेट्टी ने एक कंटेस्टेंट पर चप्पल भी फेंक दी। बिग बॉस के आज के एपिसोड में और क्या हुआ खास, यहां पढ़ें हर अपडेट।

अरुण उर्फ गरीब ने अचानक उसके चेहरे पर चप्पल से किया वार दम के घर में रहने वाली अरुण मां शेट्टी उर्फ अचानक घरीक का गेम अभी तक दर्शकों के सामने नहीं आया है. दो सप्ताह में उनका व्यक्तित्व अभी तक दर्शकों के सामने स्पष्ट नहीं हो पाया है। हालाँकि, वह और उनके दम मकान के सह-कलाकार तहलका भाई उर्फ ​​सनी आर्य अपनी कॉमेडी दिखाने की कोशिश कर रहे हैं। हाल ही में शो के अंदर अपनी होस्टिंग करते हुए अचानक घरिस ने तहलका मचा दिया। इसके बाद तहलका ने उनसे कुछ कहा, जिसके बाद उन्होंने अपने पैरों से चप्पल निकाली और फिर उनके चेहरे पर दे मारी. हालांकि, उनका हंसी-मजाक झगड़े में नहीं बदला।

About News Desk (P)

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...