Breaking News

गेम लवर्स के लिए बड़ी खबर! PUBG से भी धांसू और मजेदार Game Valheim लॉन्च, जानें कैसे करें डाउनलोड

PUBG Mobile को पिछले दिनों ही भारत सरकार द्वारा बैन किया गया था,जिसके बाद गेम लवर्स को बहुत बड़ा झटका लगा था। गेम लवर्स को ऐसा महसूस होने लगा था कि अब PUBG का कोई रिप्लेसमेंट नहीं है। लेकिन उनका यह सोचना गलत होगा, क्योंकि अभी हाल ही में Valheim को लॉन्च किया गया है। इस गेम को बीते दिनों ही 2 फरवरी को पेश किया गया है।

इस गेम ने सिर्फ ने कुछ ही दिनों के अंदर 3.6 लाख से अधिक कॉन्करेंट प्लेयर्स हासिल कर लिए हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि PUBG Mobile को 3.6 लाख प्लेयर्स हासिल करने के लिए 3 महीने से भी अधिक समय लगा गया था। स्टीमचर्ट्स के अनुसार, वाइकिंग-थीम वाला Valheim गेम लोगों के बीच काफी ज्यादा लोकप्रिय है।

Valheim एक सर्वाइवल गेम है, और इस गेम को आयरन गेट एबी द्वारा डिजाइन किया गया है। नॉर्स पौराणिक कथाओं से प्रेरित इंडी सर्वाइवल गेम PvE मॉडल पर आधारित है। वाइकिंग-थीम वाले इस गेम को आप परिवार और दोस्तों के साथ मिलकर खेल सकते हैं। इस गेम को सिंगल प्लेयर और को-ऑप PvE मैकेनिक्स दोनों तरह से खेला जा सकता है। Valheim गेम को लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद भी किया जा रहा है। दरअसल, इस गेम में धांसू और शानदार ग्राफिक्स का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा इस गेम में दमदार साउंड का भी उपयोग किया गया है, जिसकी वजह से ये गेम काफी ज्यादा मजेदार है, और गेम लवर्स बड़े ही मजे लेकर खेल रहे हैं।

Valheim गेम की कीमत

Valheim गेम को आप Online PC Game Steam से खरीद सकते हैं, इसकी कीमत लगभग 529 रुपये है। गौर करने वाली ये बात है कि इस गेम को आप सिर्फ और सिर्फ PC पर ही खेल सकते हैं, क्योंकि ये डेस्कटॉप फॉर्मेट वाला गेम है। मोबाइल ग्राहकों को अभी थोड़ा इंतजार करना होगा, बहुत जल्द ही स्मार्टफोन वर्जन को भी लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि कंपनी की तरफ से लॉन्चिंग डेट को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

About Ankit Singh

Check Also

इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर दिया, फिलहाल सिर्फ पतले विमान हैं कंपनी के पास

देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर ...