Breaking News

अयोध्या आने वाले हर श्रद्धालु हमारे अतिथि हैं- लल्लू सिंह

• रामनवमी पर श्रध्दालुओं के लिए जलपान शिविर व जल प्याऊ की व्यवस्था की जायेगी

अयोध्या। रामनवमी के अवसर पर अयोध्या में भारी संख्या में श्रद्धालुओं के आने की उम्मीद है। श्रद्धालुओं के लिए पार्टी द्वारा लगभग 200 स्थानों पर जलप्याऊ तथा जलपान शिविर लगाए जाएंगे। जिसकी प्रमुख जिम्मेदारी महानगर महिला मोर्चा को सौंपी गई है। चैत्र प्रतिप्रदा से शिविर की शुरूवात होगी जो रामनवमी तक चलेगा।

निषादराज भगवान् राम के विशेष शुभ चिंतक थे- लल्लू सिंह

अयोध्या कैंट तथा अयोध्या धाम में सभी प्रमुख चौराहों, स्थलों, नगर निगम, रेलवे स्टेशन, बस अड्डा पर कैम्प लगाए जाएंगे। श्रद्धालुओं के लिए सुविधा के लिए सुविधा शिविर लगाए जाएंगे। जहां पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे। कार्यक्रम की तैयारी को लेकर लोक सभा चुनाव कार्यालय पर बैठक आयोजित की गई।

अयोध्या आने वाले हर श्रद्धालु हमारे अतिथि हैं- लल्लू सिंह

बैठक में पार्टी का स्थापना दिवस व अम्बेडकर जयंती को वृहद रूप में मनाने की तैयारी पर भी चर्चा की गई। 6 अप्रैल पार्टी के स्थापना दिवस व 14 अप्रैल अम्बेडकर जयंती समरसता दिवस के अवसर पर महानगर के 400 बूथों पर कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगें।

बैठक में सांसद लल्लू सिंह ने कहा कि रामनवमी के अवसर पर अयोध्या आने वाला प्रत्येक श्रद्धालु हमारा अतिथि है। कार्यकताओं ने जिस प्रकार समन्वय बना कर प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव में भक्तों की सेवा कर अयोध्या के आत्थ्यि भाव को प्रस्तुत किया था। उसी प्रकार रामनवमी के अवसर पर आने वाले श्रद्धालुओं की सुविधाओं का ध्यान कार्यकर्ता रखें।

बसखारी-मया बाजार फोर लेन, राम नगरी के आवागमन होगा सुलभ

महानगर अध्यक्ष कमलेश श्रीवास्तव ने कहा कि अयोध्या आने वाले प्रत्येक श्रद्धालुओं की सुविधाओं का ध्यान पार्टी कार्यकर्ता रखेंगे। स्थापना दिवस पर सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता अपने आवास पर पार्टी का ध्वज लगाएंगे। बूथ स्तर पर पं दीनदयाल उपाध्याय व श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर पुष्पांजलि का कार्यक्रम व नगर निगम व रोडवेज स्थित श्याम प्रसाद मुखर्जी की मूर्ति पर माल्यार्पण किया जाएगा।

समरसता दिवस पर सभी बूथों पर डा अम्बेडकर के चित्र पर माल्यार्पण, अनूसूचित बस्ती में फल वितरण तथा लाभार्थियों से सम्पर्क अभियान पार्टी कायकर्ता चलाएं। महानगर संघ चालक विक्रमा पाण्डेय ने कहा रामनवमी के अवसर पर संघ व भाजपा के कार्यकर्ता आपसी समन्वय के आधार पर वृहद स्तर पर कार्यक्रमों का आयोजन करें।

बैठक में लोकसभा चुनाव कार्यालय पर लोकसभा संयोजक डा बांके बिहारी मणि त्रिपाठी, लोक सभा प्रभारी श्रीकृष्ण शास्त्री, महापौर गिरीश पति त्रिपाठी, ऋषिकेश उपाध्याय, अशोक कसौधन अभिषेक मिश्र, ब्लाक प्रमुख अभिषेक सिंह, दिव्य प्रकाश तिवारी, विशाल सिंह बाबा, अशोक द्विवेदी, आशा गौड, रीना द्विवेदी, अनीता सिंह, मालती चौहान, प्रतिमा शुक्ला, अनुराग त्रिपाठी, बालकृष्ण वैश्य, प्रताप सिंह, वरुण चौधरी, शशि प्रताप सिंह, शैलेंद्र कोरी, परमानंद मिश्रा, आकाश मणि त्रिपाठी, सूरज सोनकर सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह

About Samar Saleel

Check Also

टीएमयू नवरंग में भारतीय संस्कृति की खुशबू- वीना जैन

मुरादाबाद। तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी की फर्स्ट लेडी वीना जैन ने कहा, फैकल्टी ऑफ एजुकेशन का ...