Breaking News

प्रथम राष्ट्रपति को श्रद्धांजलि देकर किया याद

महाराजगंज/रायबरेली। तहसीलदार विनोद कुमार सिंह की अगुवाई में तहसील परिसर में भारत के प्रथम राष्ट्रपति डॉ राजेंद्र प्रसाद का जन्मदिवस बड़े ही धूमधाम से मनाया गया। कर्मचारियों एवं अधिवक्ताओं ने डॉ. राजेंद्र प्रसाद के चित्र पर पुष्प अर्पित कर एक दूसरे का मुंह मीठा कराया।

इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता एवं अधिवक्ता विद्यासागर अवस्थी ने कहा कि राजेंद्र प्रसाद एक राजनेता के रूप में रहे हो अथवा अधिवक्ता के रूप में विधि व्यवसाय भी शुरुआती दौर में किए लेकिन दोनों क्षेत्रों में निष्ठा और ईमानदारी के साथ कर्तव्य पालन करते हुए देश की राजनीति और विधि व्यवसाय पर अमिट छाप डाली। वह देश के राजनेताओं में एक शासक के रूप में और और अधिवक्ताओं में विधि व्यवसाय के क्षेत्र में सदैव उनकी ईमानदारी और निष्ठा की चर्चा में रहे। वरिष्ठ अधिवक्ता बृज किशोर त्रिवेदी ने कहा कि डॉ. राजेंद्र प्रसाद के योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता।

इस मौके पर नायब तहसीलदार ऋषि कुमार मिश्रा, अभिजीत गौरव, सुरेंद्र श्रीवास्तव, प्रदीप श्रीवास्तव, राधेश्याम, अतुल पांडे, कृष्ण मोहन त्रिवेदी, अमित सिंह चौहान, राजेश शुक्ला, मनीष तिवारी, अमित शुक्ला, सत्य प्रकाश मिश्रा, अंजनी कुमार बाजपेई, रमेश पटेल, भानु त्रिपाठी उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

बड़ौत में विजय संकल्प रैली में पहुंचे जयंत और पत्नी चारू चौधरी, मंच से जमकर गरजे सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ और रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के साथ ही चारू चौधरी आज ...