Breaking News

बृजेश पाठक के समक्ष भाजपा में शामिल हुए विभिन्न दलों के नेता

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राज्य मुख्यालय पर गुरूवार को प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक (Brajesh Pathak) के समक्ष शहर अध्यक्ष कांग्रेस कमेटी-लखनऊ दक्षिण दिलप्रीत सिंह, समाजवादी पार्टी की जिला पंचायत सदस्य पलक रावत तथा समाजवादी पार्टी के लखनऊ नगर निगम से निवर्तमान पार्षद तारा चन्द्र रावत ने बड़ी संख्या में अपने समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

👉देश में खोले जाएंगे 157 सरकारी नर्सिंग कॉलेज, खर्च किए जाएँगे 1570 करोड़ रुपये

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने पार्टी का पटका पहनाकर और पुष्प गुच्छ देकर कांग्रेस व सपा के नेताओं को उनके समर्थकों सहित भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराई। प्रदेश महामंत्री संजय राय, प्रदेश मंत्री शिवभूषण सिंह, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित एवं मीडिया सह प्रभारी हिमांशु दुबे उपस्थित रहे।

बृजेश पाठक

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने भाजपा परिवार में सपा व कांग्रेस के नेताओं को शामिल करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सबका-साथ, सबका-विकास तथा सबका-विश्वास लेकर भाजपा काम कर रही है। श्री पाठक ने भाजपा परिवार में सम्मिलित सभी लोगों का स्वागत करते हुए कहा कि हमसभी मिलकर अंत्योदय की विचारधारा के साथ काम करेंगे और उत्तर प्रदेश को सर्वोत्तम प्रदेश बनाएगें।

👉अतीक अहमद के कार्यालय में चोरों ने किया था ऐसा, सीसीटीवी फुटेज से खुला राज

उन्होंने कहा कि आप सभी स्थानीय स्तर पर पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों के चुनाव में सहयोग करके नगर निगम तथा प्रत्येक वार्ड में कमल खिलाइये।

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...