Breaking News

लेखपाल पर लगा नाबालिग लड़की से छेड़खानी का आरोप, घर में घुसकर की छेड़छाड़, पीड़िता के पिता ने कोतवाली में दी तहरीर

बिधूना। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी एक पिता ने अपने क्षेत्र के लेखपाल पर 14 वर्षीय नाबालिग पुत्री के साथ छेड़छाड़ किये जाने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में पुलिस को तहरीर दी है। कहा कि जब वह घर पर नहीं था तब लेखपाल उसके घर आया और पुत्री को अकेला पाकर उसके साथ गलत नियत से छेड़छाड़ की। किसी काम से बाहर गयी उसकी छोटी पुत्री उसी समय घर आयी तो लेखपाल ने यह बात पापा को न बताने की बात कहते हुये, बताने पर उसे उठा ले जाने की धमकी भी दी।

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़िता के पिता ने बुधवार को कोतवाली पहुंचकर पुलिस को दी तहरीर में कहा कि वह गांव का गरीब का व्यक्ति है। उसकी पत्नी की मृत्यु हो चुकी है। उसके तीन पुत्रियां हैं, कोई पुत्र नहीं है। जिसमें बड़ी बेटी की शादी वह शादी कर चुका है। उसके अभी मझली 14 व सबसे छोटी 12 साल की दो नावालिग पुत्रियां हैं, जो घर में अकेली रहतीं हैं। वह मेहनत मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता है।

कहा कि उसके गांव में पूर्व में तैनात रहे लेखपाल ने उससे पूर्व में पैमाइश के नाम पर 20 हजार रूपए लेकर कब्जा दिलाया था। उस समय लेखपाल उसके घर आता जाता रहता था। बताया कि एक नवम्बर को उसके गांव में चरागाह की पैमाइश की गयी थी। राजस्व विभाग की टीम में लेखपाल भी साथ आया था। जिसने उससे फिर से 20 हजार रूपए मांगे और कहा कि धान की फसल काटने से पहले पैसे उसे दे देना, नहीं तो उसकी भूमि को कुर्क कर लेगा।

बताया कि शाम को लगभग 6ः30 बजे जब वह घर पर नहीं था, तभी उक्त लेखपाल उसके घर पर आया और मेरी 14 वर्षीय मझली पुत्री को बुलाकर कहा कि अब मेरा स्थानान्तरण तुम्हारे ही गांव में हो गया है। अब हम रोज तुमसे मिला करेंगे। जब मेरी पुत्री ने कहा कि आप कैसे बात कर रहे है। तभी वह उसके साथ गलत नीयत से छेड़खानी करने लगा। किसी काम से बाहर गयी उसकी सबसे छोटी पुत्री उसी समय वापस घर आ गयी तो लेखपाल ने बीच वाली पुत्री को छोड़ दिया और कहा कि यह बात यदि अपने पापा को बतायी तो तुम्हे उठा ले जायेंगे।

पीड़ित पिता ने बताया कि 7 नवम्बर सोमवार को समय लगभग 3ः30 बजे जब उसकी दोनों पुत्रियां विद्यालय से वापस घर आ रहीं थी। तभी सराय बम्बा के पास लेखपाल ने उन्हें घेर लिया और कहा कि तुमने मेरी शिकायत की है। अब हम धान की फसल नहीं काटने देंगे तथा तुम्हारा वीडियो बनाकर सबको दिखाएंगे। बताया कि जिससे उसकी दोनों पुत्रियां काफी भयभीत हैं तथा स्कूल जाने से हिचकिचाती हैं। पीड़ित पिता ने लेखपाल के विरूद्ध रिपोर्ट लिखकर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की मांग की है। इस संबंध में कोतवाली निरीक्षक जीवाराम ने बताया कि वह अभी कोतवाली में नहीं है। इसलिए ऐसी कोई जानकारी नहीं है। थाने पहुंचकर जानकारी करते हैं।

रिपोर्ट – राहुल तिवारी/संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...