Breaking News

‘टाइगर’ के आते ही बॉक्स ऑफिस पर लड़खड़ाई ‘लियो’, इतने लाख में सिमटी फिल्म

लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित ‘लियो’ का आकर्षण अब कम होता जा रहा है। ‘लियो’ को टक्कर देने के लिए कई बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर उतर चुकी हैं और हालात ऐसे हैं कि 24वें दिन फिल्म की हालत खराब हो गई है. ‘लियो’ ने 22 दिनों में करोड़ों की कमाई कर ली है, लेकिन अब फिल्म की उल्टी गिनती शुरू हो गई है.

अक्टूबर महीने में ‘गणपत’, ‘टाइगर नागेश्वर राव’, ‘भगवंत केसरी’, ‘तेजस’ और ’12वीं फेल’ जैसी कई फिल्में रिलीज हुईं, लेकिन तमिल फिल्म ‘लियो’ ने इन सभी को पीछे छोड़ दिया। फिल्म ‘लियो’ 64 करोड़ की शानदार ओपनिंग के साथ साल 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई है। 22 दिनों तक बॉक्स ऑफिस पर राज करने वाली ‘लियो’ की कमाई की रफ्तार अब धीमी हो गई है.

लियो का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल
थलापति विजय और संजय दत्त स्टारर ‘लियो’ की उल्टी गिनती चौथे शुक्रवार से शुरू हो गई है। फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 23वें दिन अब तक का सबसे कम कलेक्शन किया। फिल्म ने शुक्रवार को महज 48 लाख रुपये का बिजनेस किया. शनिवार को फिल्म के कलेक्शन में थोड़ी बढ़ोतरी देखी गई, लेकिन कमाई 2.5 करोड़ रुपये रही। नहीं पहुंचा था. ‘लियो’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 24वें दिन सिर्फ 90 लाख रुपये का कलेक्शन किया है. हालाँकि, सटीक आंकड़े इससे अधिक या कम हो सकते हैं।

टाइगर 3 के आने से होगा लियो का पत्ता साफ?
अभी तक ‘लियो’ को चुनौती देने वाली कोई बड़ी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं आई है, लेकिन अब सलमान खान स्टारर ‘टाइगर 3’ रिलीज हो गई है। बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘टाइगर 3’ के आने से ‘लियो’ को ज्यादा दर्शक नहीं मिल पाएंगे। फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें विजय के अलावा संजय दत्त, अर्जुन सरजा और तृषा कृष्णन समेत कई कलाकारों ने मुख्य भूमिका निभाई है।

About News Desk (P)

Check Also

दशरथ कैकेयी के बाद अब राम सीता की तस्वीरें वायरल, किसी को नहीं पता कहां हो रही शूटिंग

निर्देशक नितेश तिवारी की बहुचर्चित फिल्म ‘रामायण’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में ...