Breaking News

उल्टा पड़ा गेम, शनिवार को ‘जापान’ की कमाई में गिरावट, किया इतना बिजनेस

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार कार्थी उर्फ ​​कार्तिक शिवकुमार ब्लॉकबस्टर फिल्मों से फैंस के दिलों पर राज करते हैं। ‘पोनियिन सेलवन’ के बाद, कार्थी ‘जापान’ के साथ बड़े पर्दे पर वापस आ गए हैं और धूम मचा रहे हैं। 10 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई तमिल एक्शन ड्रामा ‘जापान’ ने अच्छी शुरुआत की। यह फिल्म केवल तमिल और तेलुगु में रिलीज हुई थी। हालांकि फिल्म ने अच्छा बिजनेस किया था. माना जा रहा था कि अगर वीकडेज में ऐसा होता तो फिल्म वीकेंड में अच्छा बिजनेस करती, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

दूसरे दिन गिरा जापान का कलेक्शन
राजू मुरुगन द्वारा निर्देशित ‘जापान’ ने पहले दिन 4.15 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. अकेले तमिल में फिल्म ने 2.35 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। वहीं, तेलुगु में फिल्म ने 1.8 करोड़ रुपये की कमाई की। लेकिन अगले दिन फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिली. जापान’ ने शनिवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 3 करोड़ रुपये का कारोबार किया है. हालाँकि, इसकी उम्मीद नहीं थी.

टाइगर 3 बढ़ाएगी जापान की मुश्किलें
रविवार को फिल्म ‘जापान’ के लिए और मुसीबत खड़ी हो गई है, क्योंकि सलमान खान की ‘टाइगर 3’ भी रिलीज हो गई है। यह स्पाई थ्रिलर फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषाओं में भी रिलीज हुई है। फिल्म में सलमान के अलावा कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी मुख्य भूमिका में हैं। ‘टाइगर 3’ के आने से ‘जापान’ की कमाई में खलल पड़ सकता है.

जापान की स्टार कास्ट
‘जापान’ एक एक्शन और कॉमेडी फिल्म है, जिसमें कार्थी एक चोर (जापान) का किरदार निभा रहे हैं। जापान में एक आभूषण की दुकान को लूटने के बाद पुलिस उसके पीछे पड़ी। इस फिल्म में कार्थी के अलावा अनु इमैनुएल, सुनील समेत कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं।

About News Desk (P)

Check Also

कभी नाक से गाने की वजह से हुए थे हिमेश ट्रोल, बाद में उसी स्टाइल के दीवाने हुए लोग

बॉलीवुड के मशहूर गायक और अभिनेता हिमेश रेशमिया आज किसी पहचान को मोहताज नहीं हैं। ...