Breaking News

इस वैलेंटाइन डे अपनों को दें डायमंड और रूबी की सौगात

वेलेंटाइन डे करीब आ रहा है और ऐसे में प्रत्येक व्यक्ति अपने रिश्ते में प्यार को व्यक्त करने के लिए उपहार देता है, हमारे देश में वैदिक काल से इस दिन को ‘वसंतोत्सव’ के नाम से मनाते आ रहे हैं। इस दिन को लेकर कपल्स की अपनी प्लानिंग शुरू हो गई होंगी ऐसे में लखनऊ का प्रमुख आभूषण ब्रांड लाला जुगल ज्वैलर्स, साल के सबसे रोमांटिक दिन को खास बनाने के लिए अपना वैलेंटाइन डे कलेक्शन लॉन्च करने जा रहा है ।

तान्या रस्तोगी ज्वैलरी एक्सपर्ट, लाला जुगल किशोर ने कहा कि “इस वेलेंटाइन डे के लिए हम विशेष रूप से तैयार किये गए डायमंड और रूबी वेलेंटाइन डे रेंज को लॉन्च करने जा रहे हैं । इस रेंज में मुख्य रूप से झुमके शामिल हैं। यह कलेक्शन किसी भी व्यक्ति द्वारा उपहार स्वरूप दिए गए उनके प्रियजनों को आने वाले वर्षों तक के लिए एक विशेष अनुभव प्रदान करेगा। हम उपभोक्ताओं को संग्रह को देखने के लिए आमंत्रित करते हैं, जो अब दुकानों में उपलब्ध है। हमारा वेलेंटाइन डे कलेक्शन लोगों को अपने परिवार, दोस्तों और खास लोगों के लिए अपने प्यार का इजहार करने का अवसर प्रदान करता है। हमारा यह संग्रह प्यार और एक साथ रहने के एक चिरस्थायी बंधन को दर्शाता है।”

यह शानदार कलेक्शन 18K रोज गोल्ड का उपयोग करते हुए बारीकी से बनाया गया है । इसके अलावा, प्रत्येक पीस को रुबीज (माणिक) के साथ जड़ा गया है जो इसमें रोमांस का एक अलग एहसास जोड़ता हैं। इसके अतिरिक्त, फूलों और पत्तियों वाले डिजाइन , पन्ना और मोती की सुंदरता को बढ़ाते हुए इसको एक टाइमलेस लव कलेक्शन बनाते हैं।

प्रेम की भावनाओं को प्रदर्शित करने वाला यह कलेक्शन, इस सीजन में आपके वेलेंटाइन के लिए एक आदर्श उपहार साबित होने वाला है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

रेल मंत्रालय को नहीं पता वंदे भारत ट्रेनों से कितना राजस्व आया, RTI के तहत सवाल का मिला यह जवाब

रेल मंत्रालय वंदे भारत ट्रेनों के राजस्व सृजन का अलग से कोई रिकॉर्ड नहीं रखता ...